शरीर पर आग लगाकर ऊंची इमारत से कूदा युवक, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो
शरीर पर आग लगाकर ऊंची इमारत से कूदा युवक, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो
Share:

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जी दरअसल आज के समय में सोशल साइट्स पर कई तरह के स्टंट (Stunt) के हैरतअंगेज़ वीडियो वायरल होते रहते हैं जो लोगों के होश उड़ा देते हैं। इसी के साथ कुछ लोग ऐसे होते हैं जो पॉप्युलर होने के लिए भी खतरनाक स्टंट (Dangerous Stunt) करते नज़र आते हैं। जी हाँ और आजकल तो खुद को पॉप्युलर करने के लिए इन दिनों लोग तरह-तरह के जानलेवा और हैरान कर देने वाले तरीके अपनाते हैं। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Teddy Ponceau (@tedponceau)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स हैरतअंगेज़ स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है। जी दरअसल यह वीडियो देखने में काफी खतरनाक है और इस वीडियो को देखकर किसी की भी सांसे रुक सकती है। हमे यकीन है इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी सांसे कुछ देर के जरूर थम जाएंगी। जी दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स खुद के शरीर पर आग लगाकर एक इमारत से कूद रहा है। वहीं इस वीडियो में शख्स दो स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है।

आप देख सकते हैं स्टंट के पहले हिस्से में उसे इमारत पर खड़े हुए दिखाया गया है, जहां उसका साथ उसके शरीर पर आग लगा रहा है। वहीं इसके तुरंत बाद वो इमारत की छत से छलांग लगा देता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं और इसे देखने के बाद तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस समय यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आगे दिखाया गया है कि इमारत से कुदते ही वो नीचे एक फोम के गद्दे पर गिरता है, जहां उसकी टीम के लोग उसपर लगी आग को बुझा देते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स का कहना है कि ये काफी खतरनाक स्टंट है।

समुद्री बीच पर मिला एलियन जैसा Mysterious जीव, वीडियो देखकर उड़ेंगे आपके होश

महिला ने दिया अनोखे बच्चे को जन्म, है दो मुंह और 3 हाथ

Video: चिल्लर की बोरियां लेकर Bolero लेने महिंद्रा शोरूम पहुंचा शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -