कब्रों के बीच कुछ ऐसे कराया फोटोशूट
कब्रों के बीच कुछ ऐसे कराया फोटोशूट
Share:

यूं तो आपने कई मॉडल्स और इंसानो के फोटो शूट्स देखे होंगे, लेकिन एक फोटोशूट सोशल मीडिया इस तरह वायरल हो रहा कि उसने सब जगह तमाशा मचा दिया. यह फोटोशूट मेक्सिको में हुआ जिसे तीन अलग अलग लड़कियों ने किया है. दरअसल बात यह हैं कि इस फोटोशूट को सामान्य तरीके से नहीं किया गया हैं बल्कि यह फोटोशूट कब्रिस्तान में किया गया हैं जहां यह माडल्स मृत लोगों की कब्रों पर पैर रख कर यह फोटोशूट करवा रही हैं. यही वजह हैं कि इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद चारों और हंगामा मच गया.

युवती एन्सी हर्नान्देज ने इस फोटोशूट को लेकर अथॉरिटी में अपनी शिकायत दर्ज कराई हैं और कहा कि,"वह लड़कियां आखिर खुध को समझती क्या हैं? उन्होंने मेरे दादा जी की कब्र पर पैर रख ऐसी तस्वीरें आखिर कैसे क्लिक कराई? इन लोगों के घर वालों ने इनको तमीज नहीं सिखाई? पर अब मैं इन लड़कियों को तमीज सिखाऊंगी.” इसके अलावा इस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी निगेटिव कमेंट आ रहें हैं.

इन तसवीरों को सबसे पहले मेकअप टीचर एग्सो ऑर्टेगा ने अपने 4 लाख फॉलोअर्स वाले फेसबुक अकाउंट पर शेयर की थी. इन तस्वीरों को अब तक 20 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोग इस प्रकार की तस्वीरों को देख कर इसे मृतकों का अपमान मान रहें हैं.

17 साल पुरे कर चुकी हैं 'हवा हवाई' की बेटी, देखिये फोटो

दिल तो बच्चा है जी..

क्रिएटिविटी का एक और लेवल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -