नोटबंदी ने 'फ़ोर्स2' को रोका...
नोटबंदी ने 'फ़ोर्स2' को रोका...
Share:

बॉलीवुड के सफलमतम फिल्ममेकर विपुल शाह जो की अबकी बार सभी के बीच में अपनी फिल्म कमांडो2 को लेकर आए है. इस फिल्म में हमे अभिनेता विद्युत जामवाल का एक्शन रूप देखने को मिल रहा है. फिल्म में हमे विद्युत् के साथ में अभिनेत्री अदा शर्मा का भी रोमांटिक रूप नजर आ रहा है. विपुल शाह इस फिल्म के प्रोड्यूसर है तथा अभी हाल ही उन्होंने अपनी इस फिल्म के साथ ही साथ अपनी पूर्व की फिल्म फ़ोर्स2 के फ्लॉप होने के बारे में भी चर्चा की व नोटबंदी इसका सबसे बड़ा कारण बताया है.

जी पता चला है की विपुल ने अपनी पूर्व की फिल्म जिसमे हमे अभिनेता जॉन अब्राहम व सोनाक्षी सिन्हा का दमदार एक्शन रूप नजर आया था व अपनी इस फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे विपुल ने नोटबंदी को जिम्मेदार बताया. चर्चा में विपुल ने कहा कि, ‘देश की खातिर अगर कुछ नुकसान हो गया, तो हो गया. उसके लिए किसी को दु:खी नहीं होना चाहिए.

कभी-कभी आपको देश की खातिर कुछ चीजें खोनी पड़ती हैं. उस नुकसान की भरपाई हो या ना हो, मगर हम अब उससे आगे बढ़ चुके हैं.’ अब विपुल अपनी अगली फिल्म ‘कमांडो 2’ लेकर आए हैं, जो विद्युत जामवाल स्टारर ‘कमांडो’ सीरीज की दूसरी फिल्म है और जिसका सब्जेक्ट ब्लैकमनी पर आधारित है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -