पुलिस और पशु तस्करों के बीच हुई मुठभेड़...आरोपी के पैर में लगी गोली
पुलिस और पशु तस्करों के बीच हुई मुठभेड़...आरोपी के पैर में लगी गोली
Share:

लखनऊ: यूपी के गोरखपुर में पुलिस और पशु तस्करों की मुठभेड़ हुई है. इस बीच पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. पुलिस की कार्रवाई में एक पशु तस्कर के पैर में गोली लगी. घायल पशु तस्कर को पुलिस हिरासत में लेकर जिला इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया है. मामला चौरी चौरा थाना इलाके के सोनबरसा का है. आरोपी के पास से 315 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस और दो खोखे भी बरामद कर लिए गए हैं.

पुलिस का इस बारें में कहना है कि जौनपुर के पशु तस्कर ट्रक में 27 पशुओं को लादकर फोरलेन होते हुए बिहार की ओर जा रहे थे. मुखबिर की जानकारी मिलने  पर चौरीचौरा व क्राइम ब्रांच की पुलिस ने सोनबरसा बाजार के पास तस्करों को रोकने का भी प्रयास किया गया. पुलिस को देखते ही ट्रक के अंदर से पशु तस्करों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी थी. पुलिस ने खुद का बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की. इसमें एक तस्कर की पैर में गोली लगी. इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया.

तस्कर की पहचान जौनपुर के सरपतहा थाने के बिसौनी निवासी 26 साल के इमरान के रूप में की जा चुकी है. जहां इस बात का पता चला है कि इमरान जौनपुर का शातिर बदमाश है और पशुओं की तस्करी करता है. जिसके विरुद्ध कई केस भी दर्ज हैं. पुलिस पूरे केस भी कार्रवाई कर रही है.

कार्टन से आ रही थी आवाज, लोगों ने देखा तो फ़टी रह गई आँखे

मकान-मालिक ने खोला किरायेदार का फ्रिजर, अंदर का नजारा देखकर निकली चीख

अपने शौक पुरे करने के लिए लुटेरे बने पति-पत्नी, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -