Share:
लोकसभा चुनाव: पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, देशी बम धमाके में टीएमसी कार्यकर्ता घायल
लोकसभा चुनाव: पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, देशी बम धमाके में टीएमसी कार्यकर्ता घायल

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में जहां देश के कुछ क्षेत्रों में EVM खराब होने के चलते हंगामा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा की खबर सामने आई है। पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद जिले के डोमकाल म्युनिसिलिटी में देशी बम फेंके जाने के कारण तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के तीन कार्यकर्ता घायल हो गए हैं।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव की दूसरे चरण में भी पश्चिम बंगाल से ही भारी हिंसा होने की खबर मीडिया में आई थी। उस वक़्त सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम की गाड़ी पर हमला कर तोड़फोड़ की गई थी। इसके साथ ही, पिछले चरण में पश्चिम बंगाल में मतदाताओं ने बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाते हुए टीएमसी के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया था और नेशनल हाईवे पर चक्का जाम कर दिया था।

वहीं, उत्तर प्रदेश के संबल में पोलिंग बूथ नंबर 231 पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने चुनाव अधिकारी पर मतदाताओं से समाजवादी पार्टी (सपा) के चुनाव चिन्ह साइकिल पर बटन दबाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए मारपीट कर दी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 13 प्रदेश और 2 केन्द्र शासित प्रदेशों की कुल 117 लोकसभा सीटों के लिए मतदान किया जा रहा हैं।

खबरें और भी:-

आज़म खान के बेटे का आरोप, कहा- रामपुर में हो रही EVM से छेड़छाड़

राहुल गाँधी का बड़ा बयान, कहा- आखिरी सेकंड तक 'आप' से गठबंधन को तैयार लेकिन...

भाजपा सांसद की धमकी, कहा- अगर नहीं मिला लोकसभा का टिकट तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -