Share:
राहुल गाँधी का बड़ा बयान, कहा- आखिरी सेकंड तक 'आप' से गठबंधन को तैयार लेकिन...
राहुल गाँधी का बड़ा बयान, कहा- आखिरी सेकंड तक 'आप' से गठबंधन को तैयार लेकिन...

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठजोड़ के लिए आखिरी सेकंड तक राजी रहने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि वे भाजपा को शिकस्त देने के लिए दिल्ली में 4+3 लोकसभा सीट के फॉर्म्यूले पर आप से गठबंधन करने के लिए आखिरी सेकंड तक तैयार रहेंगे किन्तु अरविंद केजरीवाल को हरियाणा में गठबंधन की शर्त छोड़नी पड़ेगी। 

राहुल गाँधी ने कहा है कि दिल्ली के लिए 4+3 सीटों का फॉर्म्यूला स्वयं केजरीवाल ने ही दिया था। उन्होंने कहा कि पहले हमारी पार्टी के लोग इसके लिए राजी नहीं हो रहे थे, फिर जब हमने उनको मनाया, तब केजरीवाल ने हरियाणा में गठबंधन की शर्त जोड़ दी। हरियाणा की शर्त हमें स्वीकार नहीं। यह सवाल किए जाने पर कि क्या नाम वापसी की समय सीमा तक भी गठजोड़ की संभावना है? इस सवाल पर राहुल गाँधी ने कहा कि हम तो अंतिम सेकंड तक गठबंधन करने की बात कह रहे हैं। जिस समय अरविंद केजरीवाल हरियाणा की शर्त छोड़ देंगे, उसी समय गठबंधन कर लिया जाएगा। 

प्रियंका गांधी के पीएम मोदी के सामने वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की संभावना पर राहुल गाँधी ने कहा है कि इस बारे में पार्टी का निर्णय हो चुका है, लेकिन फैसला क्या हुआ, इसे हम अभी सस्पेंस रखना चाहते हैं। यूपी में महागठबंधन के साथ अपने संबंधों पर राहुल गाँधी ने कहा कि हम तो वहां भी गठबंधन चाहते थे किन्तु वे लोग ही राजी नहीं हुए। 

खबरें और भी:-

हरदा में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत एक घायल

लोकसभा चुनाव: अपने भतीजे के खिलाफ उतरे शिवपाल, कहा- चुनाव हारेंगे अक्षय

राफेल मामला: सुशिल मोदी का कांग्रेस अध्यक्ष पर वार, कहा- अभी और माफ़ी मांगेंगे राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -