Share:
भाजपा सांसद की धमकी, कहा- अगर नहीं मिला लोकसभा का टिकट तो...
भाजपा सांसद की धमकी, कहा- अगर नहीं मिला लोकसभा का टिकट तो...

नई दिल्‍ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और उत्‍तर-पश्चिमी दिल्‍ली (सुरक्षित) लोकसभा सीट से सांसद उदित राज ने लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं दिए जाने की स्थिति में पार्टी छोड़ देने की धमकी दी है. उन्‍होंने आज सुबह ट्वीट करते हुए कहा कि, ''मैं अभी भी टिकट का बेसब्री से  इंतजार कर रहा हूं.अगर मुझे नहीं मिला तो मैं पार्टी को गुडबाय कह दूंगा.''  

भाजपा सांसद उदित राज ने मंगलवार सुबह कहा है कि यदि उन्हें इस लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं बनाया गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे और वह उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव में उतर सकते हैं. उत्तर पश्चिम दिल्ली से वर्तमान सांसद राज ने कहा है कि वे पार्टी के जवाब के लिए कुछ वक़्त तक और प्रतीक्षा करेंगे.

इससे पहले उदित राज आधी रात को अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पंत मार्ग पर दिल्ली भाजपा दफ्तर में पहुंचे थे और उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया था. पंजाबी गायक हंस राज हंस को उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित किए जाने की संभावना जताई जा रही है. हंस राज हंस भी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ दफ्तर में उपस्थित थे. उदित ने सोमवार को कहा था कि उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी से टिकट के विषय में चर्चा करने का प्रयास किया, किन्तु उन्हें उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला. भाजपा ने अब तक दिल्‍ली की सात में से छह लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. हालांकि उत्‍तर पश्चिम सीट से संशय अभी बना हुआ है.

खबरें और भी:-

हरदा में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत एक घायल

लोकसभा चुनाव: अपने भतीजे के खिलाफ उतरे शिवपाल, कहा- चुनाव हारेंगे अक्षय

राफेल मामला: सुशिल मोदी का कांग्रेस अध्यक्ष पर वार, कहा- अभी और माफ़ी मांगेंगे राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -