Share:
आज़म खान के बेटे का आरोप, कहा- रामपुर में हो रही EVM से छेड़छाड़
आज़म खान के बेटे का आरोप, कहा- रामपुर में हो रही EVM से छेड़छाड़

रामपुर: उत्तर प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों पर तीसरे चरण में वोट डालें जा रहे हैं. सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की कतारें लगी हुई हैं. उत्तर प्रदेश के मतदाताओं में मतदान के प्रति बेहद उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं, यूपी की रामपुर लोकसभा सीट में समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार आजम खान के बेटे अब्दुल्ला ने आरोप लगाया है कि यहां 10 से अधिक ईवीएम मशीनें कार्य नहीं कर रही है. 

अब्दुल्ला आजम खान ने कहा है कि रामपुर में ईवीएम खराब होना का उद्देश्य मतदान की प्रक्रिया में व्यवधान डालना है. उन्होंने कहा है कि ईवीएम खराब होने की वजह से लोगों को काफी देर तक कतार में लगना पड़ रहा है. तीसरे चरण में सबकी नज़रें उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर हैं, जहां जुबानी जंग ने मर्यादा की सारी सीमाएं पार कर दी और निर्वाचन आयोग को बड़ा फैसला लेना पड़ा.

रामपुर लोकसभा सीट पर कुल 11 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से राजनेता बनीं जयाप्रदा चुनावी संग्राम में उत्तरी हुईं हैं. सपा-बसपा-रालोद के गठबंधन की ओर से सपा के दिग्गज नेता आजम खान चुनाव जंग में हैं. कांग्रेस की ओर से संजय कपूर और एमडीपी के टिकट पर अरसद वारसी चुनाव लड़ रहे हैं. 

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी का बड़ा बयान, कहा- आखिरी सेकंड तक 'आप' से गठबंधन को तैयार लेकिन...

भाजपा सांसद की धमकी, कहा- अगर नहीं मिला लोकसभा का टिकट तो...

शत्रुघ्न सिन्हा का पटना में जमकर विरोध, कहा- इनका टिकट वापस लो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -