'भगवान ने मुझे जिंदा रखा...' हिंसा के बाद झलका मंत्री का दर्द
'भगवान ने मुझे जिंदा रखा...' हिंसा के बाद झलका मंत्री का दर्द
Share:

पटना: जुमे की नमाज के पश्चात् हुए उपद्रव का दंश बिहार के मंत्री नितिन नवीन को रांची में झेलना पड़ा। बीजेपी के वरिष्ठ सदस्य एवं बिहार के सड़क निर्माण मंत्री नितिन नवीन उस वक़्त एक पारिवारिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे थे। इसी के चलते उन पर हमला हुआ। वे बताते हैं कि सिर्फ ईश्वर ने मुझे बचाया तथा यह एक बुरा सपना था जो मुझे परेशान करता रहेगा।

गौरतलब है कि पैगंबर के बारे में ससपेंड बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा एवं नवीन जिंदल की अपमानजनक टिप्पणी के बाद शुक्रवार को रांची में हिंसक विरोध प्रदर्शन हुए। इस के चलते बिहार के सड़क निर्माण मंत्री नितिन नवीन के वाहन पर भी हमला किया गया। उन्होंने हमले का पूरा वाकया साझा किया। उन्होंने कहा कि जो मैंने झेला वह एक बुरा सपना था जो मुझे सताता रहेगा। मेरा मानना है कि सिर्फ ईश्वर ने मुझे बचाया। 

मंत्री ने बताया कि सामान्य रूप से वह रांची जाते वक़्त राज्य अतिथि गृह में रुकते हैं, मगर इस बार उन्होंने 23 जून को मंदार विधानसभा सीट पर उपचुनाव एवं आदर्श आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए एक होटल में रहना पसंद किया। उन्होंने कहा कि मेरा एस्कॉर्ट पीछे रह गया था। मेरे साथ कोई पुलिसकर्मी नहीं था। बाद में पुलिस पहुंची तभी प्रदर्शनकारियों ने फायरिंग आरम्भ कर दी, जिस पर पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की। मैं गोलीबारी में फंस गया। मेरी एसयूवी पर चारों ओर से हमला किया गया। सौभाग्य से मेरा ड्राइवर आहिस्ता-आहिस्ता गाड़ी चलाता रहा। उन्होंने बताया कि रांची में कश्मीर वस्त्रालय तक पहुंचते-पहुंचते उनका वाहन तकरीबन क्षतिग्रस्त हो चुका था।

नई भूमिका के लिए तैयार हुए सचिन पायलट, क्या चुनाव से पहले कांग्रेस को देंगे झटका ?

भड़काऊ भाषण मामले में दिल्ली पुलिस ने ओवैसी को दिया बड़ा झटका

बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार गिरफ्तार, हिंसा प्रभावित इलाके में जाते समय हुए अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -