बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार गिरफ्तार, हिंसा प्रभावित इलाके में जाते समय हुए अरेस्ट
बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार गिरफ्तार, हिंसा प्रभावित इलाके में जाते समय हुए अरेस्ट
Share:

कोलकाता: बंगाल भाजपा इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार को द्वितीय हुगली सेतु पर पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। सुकांत मजूमदार को पहले उनके घर पर नज़रबंद किया गया था। जहां से वह पुलिस का घेरा तोड़ कर निकल गए थे। बाद में हावड़ा के पंचला जाने के क्रम में उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। उनकी गिरफ्तारी हावड़ा के हिंसा प्रभावित इलाके में जाते वक़्त हुई।

पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई कथित टिप्पणी के खिलाफ शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में विभिन्न जगहों पर प्रदर्शनकारियों ने सड़कों और रेल की पटरियों को बाधित कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने भाजपा कार्यालय को भी फूंक डाला। सुकांत मजूमदार पंचला जाने के लिए रवाना हुए थे, पहले उन्हें हाउस अरेस्ट किया गया। फिर बाद में अरेस्ट कर लिया गया।

बता दें कि गृह मंत्रालय की तरफ से शुक्रवार की नमाज से पहले सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के लिए अलर्ट जारी किया गया था। गृह मंत्रालय ने नूपुर की टिप्पणी के बाद पैदा हुए तनाव को देखते हुए एडवाइजरी जारी की थी। शुक्रवार को दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के एस आनंद ने बताया कि प्रदर्शनकारियों द्वारा चेंगेल स्टेशन पर प्रदर्शन किए जाने की वजह से हावड़ा खड़गपुर मार्ग पर लोकल व लंबी दूरी की गाड़ियां खड़ी होने से यातायात प्रभावित हुईं। इसके बाद यात्रियों को विभिन्न स्टेशनों पर प्रतीक्षा करनी पड़ी। 

नेशनल हेराल्ड केस: कभी कोरोना, कभी प्रेस वार्ता ! आखिर ED की जांच से क्यों बच रहा गांधी परिवार ?

नुपूर शर्मा की पैगंबर मौहम्मद पर टिप्पणी के बाद अब नवनीत राणा ने कह डाली ये बड़ी बात

फिर बदलेगा नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम ! गुजरात चुनाव से पहले उठी सियासी मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -