अंकिता की हत्या करने वाले को विनोद आर्य ने बताया 'सीधा-सादा बालक'
अंकिता की हत्या करने वाले को विनोद आर्य ने बताया 'सीधा-सादा बालक'
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य अपराधी पुलकित आर्य एवं उसके परिवार पर प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य एवं भाई अंकित आर्य को बीजेपी ने पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। इसके साथ ही अंकित आर्य को आयोग के पद से हटा दिया गया है। अब पुलकित के पिता विनोद आर्य ने बेटे का बचाव करते हुए बोला कि पुलकित सीधा सादा बच्चा है, उसका ध्यान कारोबार पर था। इस मामले में मैं तहकीकात में पूरा सहयोग देने को तैयार हूं।

विनोद आर्य ने कहा कि पुलकित बहुत वक़्त से उनके साथ नहीं रह रहा था। पुलकित आर्य मेरा बेटा है, किन्तु बहुत दिनों से मुझसे अलग रह रहा था तथा हम जिम्मेदार लोग हैं। उन्होंने कहा कि हमने यह तय किया है कि जब तक तहकीकात पूरी न हो तथा हमारे पद का दुरुपयोग न हो, इस वजह से मैंने कल बीजेपी के सभी पदों से त्याग पत्र दे दिया है। हम तहकीकात में पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि दूध का दूध एवं पानी का पानी हो और अंकिता को भी न्याय मिले तथा पुलकित आर्य को भी न्याय मिले। उन्होंने कहा कि किसी भी अपराध में पुलकित का नाम नहीं आया तथा अभी भी ऐसी कोई बात नहीं है। वह सीधा साधा बालक है, अपने काम से काम रखता है। बिजनेस में उसका ध्यान है।

विनोद आर्य ने कहा कि मेरी जानकारी में नहीं है कि पार्टी ने हमें निष्कासित किया है। हमने तो कल ही त्यागपत्र दे दिया था। अंकित ने भी त्यागपत्र कल दे दिया था। उन्होंने कहा कि जो रिसोर्ट बना हुआ है, वह पूर्ण रूप से लीगल है। फैक्ट्री के नाम पर उसको नहीं बनाया गया है। जिला प्रशासन जांच करे, अच्छी बात है। यदि हम कहीं गलत हैं तो वह हमारे विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। हम उसके लिए तैयार हैं। कहा जा रहा है कि घटना की तहकीकात को लेकर हरिद्वार स्थित विनोद आर्य के घर पर जिला प्रशासन के अफसरों की टीम पहुंची है। अफसरों की टीम ने विनोद आर्य के घर के सामने नापजोख की है। विनोद आर्य के घर पहुंचने वाली टीम में राजस्व, विकास प्राधिकरण एवं नगर निगम के अफसर सम्मिलित हैं। वहीं जिला प्रशासन ऐसी किसी तहकीकात से मना कर रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -