गहरे सदमे में पहुंचे विन डीजल, 30 फीट ऊंचाई से गिरा स्टंटमैन

गहरे सदमे में पहुंचे विन डीजल, 30 फीट ऊंचाई से गिरा स्टंटमैन

हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल, जॉन सीना और मिशेल रॉड्रिगेज द्वारा स्टारर फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अगले साल 21 मई को रिलीज की जाएगी. फिलहाल खबर आ रही है कि फिल्म में विन डीजल के बॉडी डबल को स्टंट के दौरान गंभीर चोट का सामना करना पड़ा है. यह शूट विन डीजल के सामने ही चल रहा था और स्टंटमैन उनकी नजरों के सामने ही बालकनी से 30 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर पड़ा. इसके बाद से विन डीजल सकते में आ गए हैं.

स्टंटमैन के इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह सेफ्टी केबल का नाकाम होना बताया जा रहा है और इतनी ऊंचाई से गिरने पर स्टंटमैन के सिर में गंभीर चोटें भी आई हैं. वहीं इंग्लैंड के वार्नर ब्रॉस स्टूडियो में हुई इस दुर्घटना के बाद से डीजल बुरी तरह शॉक में भी हैं. इस दुर्घटना के तुरंत बाद फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई और फिल्म के कास्ट और क्रू को तुरंत घर भेज दिया गया. 

शूटिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल स्टंटमैन को इलाज के लिए रॉयल लंदन हॉस्पिटल में भरते कराया गया है. द सन की एक रिपोर्ट की माने तो, ''स्टंटमैन 30 फीट या उससे भी ज्यादा ऊंचाई से गिरा है और इसके कुछ ही पल बाद विन डीजल उसके पास पहुंच गए थे. जहां उन्होंने स्टंटमैन से मुलाकात की. डीजल बुरी तरह सदमे में थे और उनकी आंखों में आंसू भी थे. उन्होंने देखा था कि वहां क्या हुआ है. विन डीजल के बॉडी डबल का रोल कर रहा यह स्टंटमैन सोमवार दोपहर चोटिल हुआ है. पुलिस द्वारा इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

 

साइको थ्रिलर फिल्म के लिए सड़क पर रोज 15 घंटे टैक्सी चलाता था यह पॉपुलर एक्टर!

हॉलीवुड में काम करना चाहती है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, आयरनमेन को बताया क्रश

पार्टी में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं मेगन बार्टन हैनसन, साफ़-साफ दिखें क्लीवेज

Collection : इस रिकॉर्ड को बनाने वाली पहली फिल्म बनी द लॉयन किंग, जानें अब तक की कमाई