पार्टी में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं मेगन बार्टन हैनसन, साफ़-साफ दिखें क्लीवेज
पार्टी में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं मेगन बार्टन हैनसन, साफ़-साफ दिखें क्लीवेज
Share:

रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कंटेंट के कारण सुर्खियों में बनी हुई रहती है और अब हाल ही में इस शो की मॉडल मेगन बार्टन हैनसन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है. दरअसल, बात यह है कि 25 साल की मेगन बार्टन हैनसन को हाल ही लोंडॉइन के शोरेदिच के एनओबीयू होटल में आयोजित आईटीवी समर पार्टी में देखा गया है.  

बता दें कि वायरल फोटो में मेगन बेहद ही हॉट लग रही है. बता दें इस दौरान लव आइलैंड स्टार को वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा है. दरअसल, बात यह है कि वो इस पार्टी में डीप नेक leopard प्रिंटेड जंपसूट में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं है और इन तस्वीरों में उनके क्लीवेज भी साफ़-साफ नजर आ रहे हैं. लेकिन, कुछ तस्वीरों में वो अपने हाथ से प्राइवेट पार्ट्स को छिपा रही हैं. 

आप देख सकते हैं कि उनके इस लुक को देख पार्टी में मौजूद सभी लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं और उन्होंने पैपराजी को मुस्कुराते हुए इस दौरान पोज दिए. वहीं इसके साथ न्यूड मेकअप और पिंक लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रहे हैं. मेगन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

इस शुक्रवार दो धमाकेदार फिल्मों के साथ होगा हॉलीवुड का धमाका, होंगी क्लैश

जन्मदिन विशेष : जब 68 साल के अभिनेता से शादी करने वाली थी 27 साल की सेलिना गोमेज

देखते ही बुझ जाएगी फैंस की प्यास, फिर काफी कामुक दिखीं जूलिया गिलास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -