गर्लफ्रेंड कल्चर में मिली प्यार करने की सजा, निर्वस्त्र कर घूमाया
गर्लफ्रेंड कल्चर में मिली प्यार करने की सजा, निर्वस्त्र कर घूमाया
Share:

जयपुर : भारत को डिजिटल इंडिया के पायदान पर ले जाया जा रहा है। आज लगभग हर व्यक्ति के हाथ में मोबाईल है। देश में गर्लफ्रेंड बाॅय फ्रेंड के कल्चर पर चर्चा हो रही है। मगर इसके बाद भी आज भी परंपरा के नाम पर खाप पंचायतों में होने वाला व्यवहार हर कहीं नज़र आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिजंरा थाना क्षेत्र में युवक युवती को प्रेम करना भारी पड़ गया। इस दौरान इन दोनों के प्रेम संबंध उजागर होने प लोगों ने प्रेमी और प्रेमिका को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया।

इन लोगों के साथ मारपीट की गई। हालांकि इस घटना का वीडियो तैयार हो गया और वह सामने आ गया। ऐसे में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लड़की के पिता समेत चार आरोपियों को पकड़ लिया, जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार बांसवाडा जिले के कलिजंरा थाना क्षेत्र में शंभूपुरा गांव में युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध था। जब कुछ लोगों को इनके प्रेम संबंध की बात का पता चला तो ये घर से भाग निकले और इन लोगों ने विवाह रचा लिया।

इसके बाद परिजन ने इन लोगों को तलाश किया और दोनों को गांव लेकर आए और समझाईश दी। जब ये लोग गांव लाए गए तो इनके साथ बुरा व्यवहार किया गया। गांव में इन लोगों को पीटा गया और दोनों को ही निर्वस्त्र कर घूमाया गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया अब इस मामले में करीब 20 लोगों पर कार्रवाई की जा रही है।

आशा ने कहा, 'हां! नासिर साहब ही एकमात्र ऐसे पुरुष थे जिनसे मैंने प्यार किया'

युगांडा का ये व्यक्ति माना जाता है दुनिया का सबसे कुरूप आदमी

हिंदू युवा वाहिनी ने की प्रेमी युगल से बदसलूकी, घसीटकर ले गए थाने!

एलिजाबेथ ओल्शेनस को मिल गया नया साथी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -