युगांडा का ये व्यक्ति माना जाता है दुनिया का सबसे कुरूप आदमी
युगांडा का ये व्यक्ति माना जाता है दुनिया का सबसे कुरूप आदमी
Share:

कहते हैं जोड़ियां भगवान बनाता है। शायद ये सच भी है, क्योकि इन कपल्स को देखकर तो यही लगता है। जी हां, आज हम आपको ऐसे ही कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे शायद दुनिया का सबसे कुरूप व्यक्ति समझा जाता है।

ये हैं युगांडा का रहने वाला 'गॉडफ्रे बगुमा' जिसे यूगांडा में बहुत ही कुरूप समझा जाता है। ऐसे व्यक्ति से लोग पास आना भीनही चाहते थे। अक्सर हम यही सोचते हैं कि ऐसे आदमी से कौन शादी करेगा लेकिन ऐसा ही है कोई ना कोई हर किसी के लिए बना ही होता है। बता दे कि इंसान कैसा भी हो उसकी शादी किसी ना किसी से तो होती ही है।

बता दे कि इसकी शादी साल 2002 में हुई लेकिन वो भी असफल रही। क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। लेकिन इसके बाद 2008 में दुबारा शादी कर ली और इस शादी से वो काफी खुश भी था पहली पत्नी ने उसे ये कह कर छोड़ दिया था कि, 'तुम दिखने में भयानक दिखते हो तुम्हारे साथ मैं नहीं रह सकती'। खास बात तो ये है कि इसकी दूसरी शादी से उसके आठ बच्चे हैं दो बच्चे पहली पत्नी से हैं और छह बच्चे दूसरी पत्नी से।

और अब अपने इसी रूप के साथ वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दे कि ये अब स्टैंअप कॉमेडियन है और लोगों के मनोरंज का एक जरिया बन चुका है। आइये दिखाते हैं इस वीडियो में।

जब रास्ते में लोगो से कहने लगे ये लड़के "हमे अपने घर पर रख लो"

Birthday Special :तस्वीरों में देखिये, कॉर्टनी कार्दशियन का SuperHot अंदाज़

राष्ट्रीय नवप्रवर्तन प्रतिष्ठान में होने वाली भर्ती के लिए करें अप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -