एक्शन का ट्रिपल डोज, हिंदी में रिलीज हुआ फिल्म विक्रम का ट्रेलर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने बीते कुछ महीनों में एक से बढ़कर एक फिल्म धमाका कर रहीं हैं। इस बीच अब कमल हासन अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम’ (Film Vikram) को लेकर काफी उत्साहित हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के तेलुगु और तमिल भाषा में ट्रेलर को पहले ही रिलीज कर दिया गया है और अब दर्शकों के उत्साह को देखते हुए फिल्म विक्रम का हिंदी ट्रेलर (Film Vikram ka Hindi Trailer) भी आज यानी गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। आप सभी को बता दें कि फिल्म ‘विक्रम’ के जरिए तीन पावरहाउस स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

वहीं कमल हासन (Kamal Haasan) के साथ-साथ इस फिल्म में फहाद फासिल और विजय सेतुपति भी अहम भूमिका में होंगे। वैसे यह पहली बार है जब तीन बड़े सुपरस्टार्स को दर्शक एक साथ बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि लंबे समय बाद इस फिल्म से कमल हासन ने मनोरंजन जगत में एक बार फिर से कमबैक किया है। जी हाँ और फिल्म में आपको कमल हासन के दमदार एक्शन्स को एंजॉय करने का मौका मिलने वाला है।

इसका ट्रेलर आपको इस 2 मिनट 35 सेकेंड के क्लिप में देखने को मिल रहा है। आप सभी देख सकते हैं कमल हासन की इस धमाकेदार एक्शन फिल्म ‘विक्रम’ में आपको एक्टर का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। इसके अलावा फिल्म में कमल हासन के साथ फहाद फासिल और विजय सेतुपति की जोड़ी ने मूवी में एक अलग अवतार दिखाकर लोगों का दिल जीता है। अभिनेता कमल हासन स्टारर ‘विक्रम’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जो अगले महीने की 3 तारीख यानी 3 जून के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ट्रेलर देखने के बाद से साउथ फिल्मों के फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

स्विमसूट में किम में करवाया ऐसा फोटोशूट।।।खिल उठा फैंस का चेहरा

बर्थडे पर नुसरत भरुचा ने किया हैरतअंगेज खुलासा, कहा- "डिप्रेशन के समय अगर परिवार और दोस्त।।।"

साउथ और बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पछाड़ आगे निकली 'KGF चैप्टर-2 '

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -