मीडिया के सवालों पर भड़क उठी विकास दुबे की पत्नी, बोलीं - तुम्हारा भी दिन आएगा, सबक जरूर सिखाऊंगी
मीडिया के सवालों पर भड़क उठी विकास दुबे की पत्नी, बोलीं - तुम्हारा भी दिन आएगा, सबक जरूर सिखाऊंगी
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर में शुक्रवार को पुलिस एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे का पोस्टमॉर्टम किए जाने के बाद भैरव घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान घाट पर विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे, छोटा बेटा और बहनोई दिनेश तिवारी उपस्थित थे। विकास दुबे का अंतिम संस्कार किए जाने के बाद उसकी पत्नी प्रेस वालों के सवालों पर भड़क गईं। ऋचा ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग क‍िया। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया वालों से कहा कि, भाग जाओ, जिसने जैसा वर्ताव किया है, उसे वैसा ही सबक सिखाऊंगी।

गैंगस्टर की पत्नी ने मीडिया से कहा है कि, एक दिन तुम्हारा भी आएगा। जब मीडिया वालों ने सवाल किया, क्या विकास दुबे ने लोगों की हत्याएं नहीं की थी ? इस पर ऋचा ने कहा कि, 'किए थे तो। जो गलती करेगा, उसे सजा जरूर  मिलेगी।' जब संवाददाताओं ने ऋचा से सवाल किया कि, 'क्या आप मानती है कि आपके पति ने गलती की थी? इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'हां, हां..हां।'

आपको बता दें कि, शुक्रवार (10 जुलाई) की सुबह STF द्वारा एनकाउंटर में विकास को मार दिया गया था। कानपुर में एसटीएफ के काफिले की गाड़ी पलटने के बाद पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास करते समय विकास मारा गया था। उसके शरीर में से कुल 4 गोलियां मिली थीं। एनकाउंटर में मौत के बाद तीन डॉक्टरों के एक पैनल ने गैंगस्टर की लाश का पोस्टमॉर्टम किया। 

वैश्विक स्तर पर चमका सोना, कीमत कर देगी तुरंत खरीदने पर मजबूर

दुनिया के सातवें सबसे धनी व्यक्ति बने मुकेश अंबानी, नए निवेश ने बढ़ाया शेयर प्राइस

कोरोना काल में भी जमकर चांदी काट रहा फर्नीचर का कारोबार, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -