विजेंदर आज मुक्केबाजी में अपनी जीत का आगाज करेंगे
विजेंदर आज मुक्केबाजी में अपनी जीत का आगाज करेंगे
Share:

मैनचेस्टर : कई प्रकार की आलोचना का सामना करते हुए भारतीय शानदार मुक्केबाज खिलाडी विजेंदर सिंह आज ब्रिटेन के सोनी विटिंग के खिलाफ अपने करियर की नई पारी का ऐलान करेंगे। ओलिम्पिक और विश्व चैम्पियनशिप में कांस्य पदक पर कब्ज़ा ज़माने वाले एकमात्र भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह अपने मुक्केबाजी करियर के नये अध्याय की शुरुआत करेंगे। मिडिलवेट प्रो में अपने पदार्पण मैच में विजेंदर का आमना सामना विटिंग से होगा, जिसका पेशेवर सर्किट पर जीत हार का रिकार्ड 2-1 का है।

भारतीय मुक्केबाज खिलाडी विजेंदर सिंह ने मुकाबले से पहले कहा, 'मैं लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और रिंग में सही अवसर का इंतजार है। मैं विटिंग के बयानों से विचलित नहीं हूं। मैं अपने मुक्कों से जवाब दूंगा।'

मुक्केबाज खिलाडी विजेंदर सिंह, 'मैं अच्छा प्रदर्शन करके जीत के साथ आगाज करना चाहता हूं। मुझ पर किसी भी प्रकार का दबाव नहीं है। मैं इसे एक खास जिम्मेदारी के जैसे समझ रहा हूं। पेशेवर मुक्केबाजी में मेरे प्रदर्शन से भारत के युवा मुक्केबाजों के लिए नई उम्मीद बंधेगी।

विजेंदर मशहूर ट्रेनर ली बीयर्ड के साथ खास प्रेक्टिस कर रहे है। बीते महीने भी एक महीने से ज्यादा वक्त से विजेंदर उनके साथ प्रेक्टिस कर रहे है और उन्हें प्रो मुक्केबाजी के लिए तैयार करने में बीयर्ड ने जमकर मेहनत की है।

यह शानदार मुकाबला शनिवार रात 10 बजकर 20 मिनट पर सोनी सिक्स पर लाइव पेश किया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -