कैंसल हुआ विजेंदर का प्रो बॉक्सिंग मुकाबला, जानिए वजह ?
कैंसल हुआ विजेंदर का प्रो बॉक्सिंग मुकाबला, जानिए वजह ?
Share:

विजयी रथ पर सवार होकर प्रो बॉक्सिंग में अपने अपराजय क्रम में चल रहे भारत के विजेंदर सिंह अपने अगले मुकाबले के लिए लंदन पहुच चुके है. विजेंदर का अगला मुकाबला हैरो लिज़र सेंटर में 2 अप्रैल को होना था लेकिन विजेंदर के मुकाबले में बदलाव किया गया है. अब यह मुकाबला 30 अप्रैल को लंदन के कॉपर बाक्स एरेना में खेलेंगे. हालांकि अभी तक यह मालूम नही चल सका है की विजेंदर इस मुकाबले में किस बॉक्सर का सामना करेंगे.

मालूम हो की विजेंदर ने अपने चौथे मुकाबले में हंगरी के एलेक्जेंडर होरवार्थ को हराया था और लगातार चार मैच जीते. भारत का यह 30 वर्षीय विजेंदर इस बार 6 राउंड का मैच खेलेंगे. लंदन के लिए रवाना होने से पहले विजेंदर ने कहा, "लंदन" मैं आ रहा हूं. मैं हैरो में लड़ने के लिए ज़्यादा इंतज़ार नहीं कर सकता और लंदन में मौजूद दर्शकों को दिखाना चाहता हूं कि मैं क्या हूं. मैंने मैनचेस्टर, डबलिन और लिवरपुल में फ़ाइट किया और अब लंदन आ रहा हूं.

इस मुकाबले की तैयारी को लेकर विजेंदर ने कहा, 'मैंने अपने अगले मुकाबले के लिए तैयारी शुरू कर दी है और इस बार भी नॉक-आउट से जीतूंगा. जो भी विरोधी मेरे सामने लंदन में आएगा वो मुश्किल में पड़ेगा.

विजेंदर ने अपने प्रशंसको से कहा, मेरे लंदन आने से पहले ही बातें शुरू हो गई हैं और अपने देश में पहले प्रो-बॉक्सिंग के लिए मुझे लंदन में जीतना ज़रूरी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -