11 जून को पहला खिताबी मुकाबला होगा विजेंदर का
11 जून को पहला खिताबी मुकाबला होगा विजेंदर का
Share:

नई दिल्ली: मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने आज अपने एक ताजा बयान में दोहराया है कि उनका पहला पेशेवर खिताबी मुकाबला 11 जून को राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में हो सकता है तथा इसे मंजूरी देने वाली संस्था विश्व मुक्केबाजी संगठन (डब्ल्यूबीओ) ने अपने वादे में दोहराया है कि यह मुकाबला काफी ऐतिहासिक होने वाला है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह राजधानी में घरेलू प्रशंसकों के सामने जून में डब्ल्यूबीओ एशियाई क्षेत्र के लिये पेशेवर मुक्केबाजी में अपने पहले खिताब के लिये फाइट लड़ने वाले है. गौरतलब है कि भारत के इस स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने एमेच्योर स्तर पर खेले गए अपने महत्वपूर्ण मुकाबलों में भारत का पहला ओलंपिक और विश्व चैम्पियनशिप पदकधारी बनकर चर्चा में आ गए थे. बता दे कि भारत के इस स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने अपनी पेशेवर मुक्केबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया था.

अभी हालफिलहाल विजेंदर सिंह 12 मार्च में ट्रेनिंग कर रहे हैं, उन्होंने मैनचेस्टर से कहा, ‘मैं बहुत उत्साही हूं. मेरी पहली खिताबी फाइट होगी, वो भी घरेलू लोगों के सामने और अपने देश में। इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। तथा इस दौरान मेरा मुकाबला किस खिलाडी से होने वाला है वह भी मुझे पता नही है. परन्तु में उसके लिए काफी रोमांचित महसूस कर रहा हु. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -