विजेंदर सिंह और रॉकी फील्डिंग होंगे आमने-सामने

ओलंपिक पदक विजेता भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ब्रिटेन में होने वाली प्रतियोगिता में उतरेंगे. इस प्रतियोगिता में उनका मुकाबला ब्रिटेन के पेशेवर मुक्केबाज रॉकी फील्डिंग से होगा. विजेंदर ने भारत के लिए अब तक कई अंतराष्ट्रीय ख़िताब जीते है. भारतीय मिडिलवेट के यह खिलाड़ी मुक्केबाजी में शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर है, वही दूसरी ओर ब्रिटेन के रॉकी फील्डिंग भी काफी अनुभवी है. इन दोनों के बीच मुकाबला काफी रोमांचक होगा. विजेंदर को यह ख़िताब जीतने के लिए काफी मेंहनत करनी होगी.

उल्लेखनीय है कि भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह और ब्रिटेन के पेशेवर मुक्केबाज और राष्ट्रमंडल खेलों के सुपर मिडलवेट चैंपियन रॉकी फील्डिंग के बीच ब्रिटेन में 30 मार्च, 2018 को मुकाबला होगा. विजेंदर सिंह ने पेशेवर मैचों में अब तक 9-0 से जीत अपने नाम की है. अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने इसी साल फ्रैंक वॉरेन को हराया है. ब्रिटेन के रॉकी फील्डिंग भी शानदार खिलाड़ी है, उन्होंने लीवरपूल में खेले गए मैच में इसी साल 30 सितंबर को डेविड ब्रोफी को हराकर ख़िताब जीता है. 

बता दे कि फील्डिंग डब्ल्यूबीओ एशिया पेसेफिक एंड ओरिएंटल सुपर मिडलवेट चैंपियन का काफी अनुभव रखते है उन्होंने 26 मैचों में से 25 मैच जीते है.

मैरी कॉम ने की गोल्डन वापसी, एशियन चैंपियनशिप टूर्नामेंट में जीता गोल्ड

एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में, सोनिया और नीरज

मैरी कॉम में सेमीफइनल में रखा कदम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -