अर्नस्ट पर भारी पड़े विजेंदर, दर्ज की लगातार 10वीं जीत
अर्नस्ट पर भारी पड़े विजेंदर, दर्ज की लगातार 10वीं जीत
Share:

भारत के नंबर एक मुक्केबाज विजेंदर सिंह और अफ्रीकी चैम्पियन अर्नस्ट अमुजु के बीच कल शनिवार रात को आक्रामक मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में भारत के विजेंदर सिंह अफ्रीकी चैम्पियन अर्नस्ट अमुजु पर भारी पड़ते नजर आए. विजेंदर ने जीत दर्ज करते हुए डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट खिताब का बचाव किया. आपको बता दे कि, उन्होंने पेशेवर सर्किट में लगातार 10वीं जीत दर्ज कर ली है. उन्हें आज तक पेशेवर सर्किट में एक बार भी हार का मुंह नही देखना पड़ा है.  

ओलम्पिक में कांस्य पदक जीत चुके विजेंदर सिंह (32) का मुक्केबाजी करियर काफी शानदार रहा है. उन्होंने इससे पहले के सभी 9 मुकाबलों में भी शानदार जीत दर्ज की थी. शनिवार रात भी उन्होंने अपना विजयी क्रम जारी रखा. सवाई मानसिंह स्टेडियम में भी वह ‘रम्बल राजस्थान’ के विजेता रहे. 

इस मुकाबले में विजेंदर के 2 टाइटल दांव पर लगे थे, परन्तु वे 34 वर्षीय अफ्रीकी मुक्केबाज को पटखनी देकर इन्हें बचाने में सफल रहे. विजेंदर इस फाइट को जीतने के बाद भी डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक और ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैंपियन बने रहेंगे. विजेंदर को जहां पेशेवर सर्किट में लगातार 10 वीं जीत मिली है. वही अमेजू को करियर में तीसरी हार का मुंह देखना पड़ा है. उन्होंने अब तक 26 मुकाबले खेले है.

माही के निशाने पर एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए वन डे टीम का एलान

टी-20 : भारत- श्रीलंका में आख़िरी भिड़ंत आज

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -