रूपाणी से पाटीदार खफा, पोस्टरों पर पोती कालिख
रूपाणी से पाटीदार खफा, पोस्टरों पर पोती कालिख
Share:

सूरत : पिछले कुछ दिनों पूर्व ही विजय रूपाणी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेकर अपना कार्य शुरू किया ही है कि उनसे पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के कार्यकर्ता खफ हो गये है। अपने गुस्से को निकालने के लिये समिति के कार्यकर्ताओं ने न केवल नारेबाजी की वहीं उनके पोस्टरों पर कालिख भी पोती। समिति ने इस कृत्य को अपने पर ले लिया है।

बताया गया कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के कार्यकर्ताओं ने पहले तो जगह-जगह राज्य के नये मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के फोटो वाले पोस्टरों को चस्पा किया और फिर झुंड के झुंड जाकर कार्यकर्ताओं ने लोगों की मौजूदगी में ही पोस्टरों पर कालिख पोतने की घटना को अंजाम दे दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल भी पहुंचा जरूर, परंतु कार्यकर्ता अपने कार्य को पूरा करने से पीछे नहीं हटे और पुलिस जवान कार्यकर्ताओं को देखते रह गये।

जिम्मेदार है रूपाणी...

समिति के कार्यकर्ता रूपाणी से इतने खफा है कि बस पूछो ही मत। कार्यकर्ताओं ने यह कहा है कि रूपाणी की वजह से पाटीदार समाज के लोगों ने लाखों रूपये खर्च कर दिये, जिसके जिम्मेदार वे ही है। दरअसल रूपाणी जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष थे, उस दौरान उन्होंने पाटीदारोंको इकोनाॅमिक बेकवर्ड क्लास का आरक्षण दिया था लेकिन इसके बाद ही हाईकोर्ट की ओर से इस निर्णय को रद्द कर दिया गया था।

समिति कार्यकर्ताओं का कहना है कि चुंकि आरक्षण के लिये सरकारी स्तर पर प्रमाण पत्र बनवाने थे, इसलिये पाटीदारों ने लाखों रूपये खर्च कर प्रमाण पत्र बनवा लिये परंतु इसी बीच हाईकोर्ट ने आरक्षण को रद्द कर दिया। यदि रूपाणी उन्हें आरक्षण नहीं देते तो लाखों रूपये भी खर्च नहीं होते। रूपये खर्च करवाने के पीछे रूपाणी ही जिम्मेदार है और इसके चलते ही समिति सदस्यों ने पोस्टरों पर कालिख पोतकर अपना गुस्सा निकाला।

गुजरात कैबिनेट के 40 फीसदी मंत्री पर है आपराधिक मामले, तो 84 फीसदी है करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -