लंदन हाई कोर्ट में मुकदमा हारने के बाद विजय माल्या ने कहा- जारी रहेगी लड़ाई
लंदन हाई कोर्ट में मुकदमा हारने के बाद विजय माल्या ने कहा- जारी रहेगी लड़ाई
Share:

लंदन: भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने भारत में प्रत्यर्पण के आदेश के खिलाफ ब्रिटेन हाई कोर्ट में मुकदमा हारने के बाद कहा कि वह फैसले से निराश जरूर हैं, किन्तु अपने वकीलों की सलाह के अनुसार कानूनी उपाए जारी रखेंगे। माल्या ने दोहराया कि उन्होंने भारतीय बैंकों को बकाया ऋण राशि का भुगतान करने का ऑफर दिया है, लेकिन उस प्रस्ताव को बैंकों ने खारिज कर दिया है।

माल्या ने सोमवार शाम को एक बयान में कहा कि मैं स्वाभाविक रूप से हाई कोर्ट फैसले से निराश हूं। मैं अपने वकीलों की सलाह के मुताबिक, आगे भी कानूनी उपाए जारी रखूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने कई बार बैंकों को पूरी राशि चुकाने का प्रस्ताव दिया है, लेकिन दुख की बात है कि कोई फायदा नहीं हुआ। बता दें कि हाई कोर्ट में माल्या की अपील खारिज होने के बाद अब उनके पास ब्रिटेन की सुप्रीम कोर्ट में अपील करने के लिए 14 दिन का समय हैं। माल्या ने चूंकि आगे कानूनी उपायों की तलाश की तरफ इशारा किया है, इसलिए ब्रिटेन का गृह विभाग माल्या के भारत को प्रत्यर्पण की प्रक्रिया आरम्भ करने से पहले उस अपील के नतीजे का इंतजार करेगा।

माल्या मार्च 2016 से ब्रिटेन में हैं और अप्रैल 2017 से प्रत्यर्पण वारंट पर अरेस्ट किए जाने के बाद जमानत पर हैं। माल्या ने अपने बारे में मीडिया में कही जा रही बातों पर भी निराशा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मैं मीडिया में कही जा रही बातों से भी निराश हूं, जिसके अनुसार मुझे 9,000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के लिए भारत में मुकदमे का सामना करना चाहिए।

शून्य से नीचे पहुंचा क्रूड आयल का भाव, जानिए भारत को क्या होगा लाभ

शेख मोहम्मद गौस की मौत पर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर पर लिया बड़ा एक्शन

कैंटीन में पसरा रहेगा सन्नाटा, लेकिन सरकारी दफ्तरों में कर्मचारी रहेंगे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -