Boycott पर भड़के विजय, बोले-'फिक्र करने की जरूरत नहीं ..हम फिर लड़ेंगे'
Boycott पर भड़के विजय, बोले-'फिक्र करने की जरूरत नहीं ..हम फिर लड़ेंगे'
Share:

बाॅलीवुड इस वक़्त बाॅयकाॅट कल्चर को झेलना पड़ रहा है। 2022 की दो सबसे बड़ी रिलीज़ आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को कैंसिल कल्चर को भी देखने के लिए मिल रही है। इसके उपरांत इस मूवी की खराब कमाई ने सबको हैरान भी कर चुके है। वहीं अब ट्विटर पर अचानक ही साउथ सक्रीय विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' का बायकॉट शुरू हो चुके है। जिसमे उनके साथ बाॅलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं।  

कई लोगों ने मूवी का बहिष्कार करण जौहर के कारण से किया तो कुछ लोग विजय देवरकोंडा के उस बयान से नाराज हो गए जिसमें विजय देवरकोंडा ने कैंसिल कल्चर पर बयान भी दे डाला है। उसके उपरांत फिर से बायकॉट लाइगर ट्रेंड करने लग गया।

अब इस पर विजय देवरकोंडा ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन भी दे दिया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा-'जब हम धर्म के अनुसार रहते हैं तो हमें दूसरों की फिक्र करने की आवश्यकता नहीं है हम वापस लड़ने वाले है।' आगे उन्होंने फायर का इमोजी बनाया और #Liger लिखा। अभिनेता ने तेलुगू भाषा में ये पोस्ट किया है लेकिन इसके मतलब से पता चलता है कि उन्होंने इस ट्वीट के माध्यम से कुछ लोगों को करारा उत्तर दे दिया है।

विजय ने क्या कहा था: एक वेब पोर्टल के साथ बातचीत में विजय ने यह बोला है कि-'जब आमिर खान सर एक लाल सिंह चड्ढा बनाते हैं तो उनका नाम मूवी में स्टार के तौर पर होता है लेकिन उस मूवी से 2 हजार से तीन हजार परिवार जुड़ा होता है। जब आप एक मूवी का बायकॉट करते हैं तो केवल आप आमिर खान पर फर्क नहीं डालते आप उन हजारों परिवारों को प्रभावित कर रहे हैं जो रोजगार का माध्यम खो देते हैं।'

मूवी 'लाइगर'  के बारें में बात की जाए तो इसे साउथ के बड़े डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित भी किए है। विजय देवरकोंडा के साथ इस मूवी में अनन्या पांडे भी दिखाई देने वाले है। मूवी में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है और राम्या कृष्णन भी इस फिल्म में दिखाई देने वाले है।  यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

आखिर क्या है संन्यासी विद्रोह...जिस पर SS राजामौली के चेले बन रहे फिल्म

इस दिन धमाका करेगी महेश बाबू और पूजा हेगड़े की अपकमिंग मूवी

आखिर किस वजह से SS राजामौली ने बनाई फिल्म 1770 से दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -