अपनी नई फिल्म की शूटिंग को लेकर बहुत ही उत्साहित है विजय देवरकोंडा
अपनी नई फिल्म की शूटिंग को लेकर बहुत ही उत्साहित है विजय देवरकोंडा
Share:

खेल बदलने वाली जोड़ी 3.8.2023 को अपने अगले मिशन के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है! सुपर स्टार विजय देवरकोंडा और पथ-प्रदर्शक निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने दुनिया भर के प्रशंसकों की प्रतीक्षा समाप्त होने वाली है और आज मुंबई में एक शानदार कार्यक्रम में अपने अगले उद्यम "JGM" का एलान कर दिया है। एक्शन ड्रामा बिग टिकट पैन इंडिया एंटरटेनर विजय को पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका में दिखाने वाला है, जिसका लक्ष्य अपने अगले सफल प्रदर्शन के लिए होने वाला है!

JGM का निर्माण चार्ममे कौर, वामशी पेडिपल्ली और पुरी जगन्नाध द्वारा किया जाने वाला है, जिसकी पटकथा, संवाद और निर्देशन पुरी जगन्नाध करने वाले है। एक्शन एंटरटेनर एक अखिल भारतीय फिल्म है जो हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज की जाने वाली है। यह एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन ड्रामा दर्शकों के लिए एक और सामूहिक मनोरंजन है!
 
मूवी के बारे में साझा करते हुए और इसके आसपास के उत्साह पर बोलते हुए, निर्देशक पुरी जगन्नाथ बोलते है, "मैं अपनी अगली परियोजना 'JGM' के एलान का अनावरण करते हुए बहुत ही खुश हूं। विजय के साथ फिर से सहयोग करना बहुत अच्छा लगता है और JGM एक मजबूत कथा है जो परम एक्शन एंटरटेनर भी कहा है। उत्साहित अभिनेता विजय देवरकोंडा ने बोला है, “मैं JGM को लेकर बेहद उत्सुक हूं, जो इसकी सबसे आकर्षक और चुनौतीपूर्ण पटकथाओं में से एक होने वाली है। कहानी खास है और यह हर इंडियन को छू जाएगी। मैं पुरी के ड्रीम प्रोजेक्ट का भाग बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। चार्ममे और उनकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। JGM में मेरा किरदार ताज़ा है जो मैंने पहले नहीं किया है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों पर प्रभाव छोड़ने वाले है।

निर्माता वामशी पेडिपल्ली, निर्माता श्रीकारा स्टूडियो ने इस बारें में बोला है, “इस प्रतिष्ठित परियोजना JGM पर विजय देवरकोंडा, पुरी जगन्नाथ और चार्ममे कौर के साथ सहयोग करके हमें बहुत खुशी हो रही है। श्रीकारा स्टूडियोज में हमें विश्वास है कि यह फिल्म हर भारतीय के विवेक को प्रभावित करेगी।" शूटिंग अप्रैल 2022 में शुरू होगी और इसे कई इंटरनेशनल  स्थानों पर शूट किया जाने वाला है। JGM एक पुरी कनेक्ट और श्रीकारा स्टूडियो प्रोडक्शन है। चार्ममे कौर द्वारा निर्मित, वामशी पेडिपल्ली निर्माता श्रीकारा स्टूडियो, श्रीकारा स्टूडियो के निर्देशक सिंगा राव। पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखित और निर्देशित यह एक्शन एंटरटेनर दुनिया भर में 3 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हो चुके है।

RRR ने दर्शकों को बनाया अपना दीवाना, हिंदी वर्जन ने पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

क्या राजामौली ने दिया RRR के नाम पर आलिया को धोखा...! आखिर क्यों एक्ट्रेस ने हटाए सारे पोस्ट

कैटरीना की बहन से RRR को लेकर हुई बड़ी भूल, इस रोल के लिए ठुकराया ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -