RRR ने दर्शकों को बनाया अपना दीवाना, हिंदी वर्जन ने पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा
RRR ने दर्शकों को बनाया अपना दीवाना, हिंदी वर्जन ने पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा
Share:

बाहुबली के उपरांत डायरेक्टर SS राजामौली ने एक बार फिर साबित कर चुके है क्यों वे इंडियन सिनेमा के टॉप डायरेक्टर में शुमार किए जाते हैं. RRR रिलीज के उपरांत से बॉक्स ऑफिस पर कमाई ने नए रिकॉर्ड बनाने का काम कर रही है.  मूवी के हिंदी वर्जन ने 5 दिन में 107.59 करोड़ की कमाई कर ली है. 

5 दिन में RRR की दमदार कमाई: ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, RRR ने 5वे दिन यानी मंगलवार को 15.02 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. 5 दिन में राजामौली की मूवी RRR का हिंदी वर्जन में कुल कलेक्शन 107.59 करोड़ हो चुका है. ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर डोमिनेट करने में लगी है. हिंदी मास सर्किट जैसे दिल्ली, गुजरात, यूपी, बिहार, राजस्थान में मूवी RRR का दबदबा है. राजामौली की ये फिल्म पर 200 करोड़ की तरफ बढ़ चुकी है.

बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ेगी RRR:  RRR ने 19 करोड़ के साथ खाता खोल लिया है. जिसके उपरांत से मूवी की कमाई का ग्राफ बढ़ता ही चला जा रहा है. मूवी ने 4 दिनों में 91.50 करोड़ की कुल कारोबार कर चुकी है. अब 5वें दिन यानी मंगलवार की कमाई मिलाने के उपरांत RRR के हिंदी वर्जन की कमाई 100 करोड़ के पार पहुंच चुकी है. पॉजिटिव वर्ड माउथ का मूवी को जबरदस्त लाभ होने लगा है. अगर मूवी की कमाई की यही रफ्तार जारी रहने वाली है RRR कई सारे नए रिकॉर्ड सेट कर देगी. RRR बाहुबली- द बिगनिंग के लाइफटाइम बिजनेस को पहले सप्ताह में पार कर लेगी.

 

क्या राजामौली ने दिया RRR के नाम पर आलिया को धोखा...! आखिर क्यों एक्ट्रेस ने हटाए सारे पोस्ट

कैटरीना की बहन से RRR को लेकर हुई बड़ी भूल, इस रोल के लिए ठुकराया ऑफर

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई, 3 दिन में RRR ने पार किया 500 करोड़ का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -