सामने आई विजय देवरकोंडा की थ्रोबेक तस्वीर
सामने आई विजय देवरकोंडा की थ्रोबेक तस्वीर
Share:

टालीवुड स्टार विजय इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा डिमांड वाले स्टार्स में से एक हैं। हाल ही में अर्जुन रेड्डी स्टार की पुरानी अभी भी अपनी फिल्म नोटा से उन्हें ऑल व्हाइट अवतार में फीचर कर रही हैं. अभिनेता अभी भी राजनीतिक नाटकीयता से थ्रोबैक में बहुत स्मार्ट लग रहा है. विजय देवराकोंडा को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बहुत बड़ा प्रशंसक मिलता है. अभिनेता अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने डेली रूटीन से सीधी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. अभिनेता को हाल ही में पैपराजी ने क्लिक किया था जबकि उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन के बाद बाहर कदम रखा था. तेलुगु स्टार के प्रशंसक और अनुयायी हमेशा अभिनेता की तस्वीरें देखने के लिए तत्पर रहते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda Fan Page (@vijaydeverakonda.fans) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर गीता गोविंदम स्टार फाइटर नाम की आने वाली फिल्म में नजर आने वाली है। प्रशंसकों के साथ फिल्म दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। फिल्म में बॉलीवुड दिवा अनन्या पांडे को विजय देवराकोंडा के अपोजिट महिला लीड के रूप में नज़र आने वाली है। उच्च प्रत्याशित फिल्म फाइटर का निर्देशन  निर्देशक पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं.

निर्देशक को आईस्मार्ट शंकर नामक उनकी फिल्म के लिए जाना जाता है जिसमें राम पोथिनी लीड एक्टर थे. कोविड 19 संकट के कारण विजय देवरकोंडा स्टारर फाइटर की शूटिंग स्थगित कर दी गई थी।  लीड ऐक्टर के प्रशंसक और फॉलोअर्स उम्मीद कर रहे हैं कि मेकर्स जल्दी से फिल्म के शूट को शुरू करने वाले है.  फिल्म के सेट्स से तस्वीरें पहले सोशल मीडिया पर सामने आई थीं जिससे प्रशंसक और फिल्म दर्शक पुरी जगन्नाथ की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो गए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -