विजय ने रश्मिका को कहा डार्लिंग, क्या अभिनेता ने लगा दी रिश्ते पर मुहर...!
विजय ने रश्मिका को कहा डार्लिंग, क्या अभिनेता ने लगा दी रिश्ते पर मुहर...!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के 'कॉफी विद करण 7' में बीते दिन अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने धमाकेदार एंट्री देखने के लिए मिली। दोनों ने करण जौहर के शो में न केवल अपनी निजी जिंदगी के बारे में  वार्तालाप की, बल्कि एक-दूसरे से जुड़े राज पर से पर्दा भी हटाया है। 'कॉफी विद करण 7' के चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा ने अपनी और रश्मिका मंदाना की बॉन्डिंग पर भी चुप्पी तोड़ी, साथ ही एक्ट्रेस को सरेआम डार्लिंग बोल दिया है। अभिनेता ने इस सिलसिले में बात रते हुए बोला है कि वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और हमने एक-साथ जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव भी देखने के लिए मिले है।

रश्मिका मंदाना को विजय देवरकोंडा ने बताया 'डार्लिंग': बता दें कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) संग अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने उन्हें 'डार्लिंग' बोल दिया है। अभिनेता ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "हमने साथ में दो मूवीज की हैं, और वह डार्लिंग हैं। वह मेरी बहुत अच्छी मित्र भी हैं और हमने मूवीज में काम करते हुए एक-दूसरे के जीवन में आए कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हमारे बीच एक बॉन्ड बन चुका है। मूवीज में आपको एक-दूसरे के साथ रखा जाता है, जिससे आपका बॉन्ड भी जल्दी बन जाता है।" 

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने 'कॉफी विद करण 7' में अपने रिलेशनशिप स्टेटस का भी राज खोल दिया। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बोला है कि, "मेरा मेरे माता-पिता के साथ रिश्ता बहुत अच्छा है। लेकिन जिस दिन मैंने विवाह की और मेरे बच्चे हुए, मैं उस दिन सबको खुद चीख-चीखकर बताने वाला हूँ। यहां कई लोग ऐसे हैं जो मेरे बहुत प्यार करते हैं और आपका पोस्टर अपनी दीवारों व फोन में लगा लेते है। वे मुझे प्यार देते हैं और मैं उनका दिल नहीं तोड़ना चाहता।" खबरों का कहना है कि विजय देवरकोंडा के साथ-साथ अनन्या पांडे ने भी उनके और रश्मिका मंदाना के रिश्ते को कंफर्म  भी कर चुके है। वहीं दोनों के करियर की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'लाइगर' में दिखाई देने वाले है।

मोटी रकम में सामंथा ने ख़रीदा अपना नया घर

आखिर किस वजह से अल्लू अर्जुन की पुष्पा पर लटकी तलवार, जानिए वजह...

रिलीज हुआ रकुल प्रीत का नया गाना 'माशूका'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -