'रणरंगम' का फर्स्ट लुक आया सामने
'रणरंगम' का फर्स्ट लुक आया सामने
Share:

जब से यह घोषणा की गई थी कि शारवानंद अगली बार एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे, इस परियोजना को लेकर काफी उत्सुकता है। 1990 और वर्तमान के दिनों में एक गैंगस्टर झटका लगाता है, यह फिल्म "उन घटनाओं का रोमांचक वर्णन करती है जो वर्षों में नायक को बदलते हैं।" आज टाइटल के साथ फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक सामने आया है।

खुद को फिट रखने के लिए रोजाना जिम जाकर पसीना बहाती हैं यह अभिनेत्री

अभिनेत्री काजल अग्रवाल और कल्याणी प्रियदर्शन नायिका हैं। इस फिल्म का निर्माण सीथरा एंटरटेनमेंट्स के सूर्यदेवरा नाग वामसी ने किया है। वह कहते हैं, "रणरंगम भावनाओं का भँवर है। यह एक नए जमाने की तेलुगु फ़िल्म है जिसमें शारवा का प्रदर्शन शानदार है।" वही इस बीच, हवनंद, अपनी बहुमुखी प्रतिभा को एक अलग विषय के साथ फिर से दिखाता है और उठता है। रणरंगम में काजल, और महिला में कल्याणी प्रियदर्शन हैं। सूर्यदेव नाग नागा वामसी फ्लिक का निर्माण करते हैं जो 2 अगस्त को स्क्रीन पर हिट होने वाला है।

इस फिल्म में नजर आ सकते है नागार्जुन के बेटे अखिल

इसी के साथ प्रशांत पिल्लई के संगीत के साथ, 'रणरंगम' में दिवाकर मणि द्वारा कैमरा वर्क किया गया है। संपादन नवीन नूली द्वारा किया गया है, जबकि रवेंडर प्रोडक्शन डिज़ाइनर है। रेंगानाथ रवे साउंड डिज़ाइनर हैं। गीत कृष्ण चैतन्य, और रामजोग्य शास्त्री द्वारा हैं। स्टंट वेंकट द्वारा किए गए हैं। संवाद अर्जुन-कार्तिक द्वारा हैं। कोरियोग्राफी बृंदा, शोबी और शेखर ने की है। 2 अगस्त को सिनेमाघरों में धूम मचने वाली है।

रजनीकांत की आने वाली मूवी में जल्द हो सकती है इस बॉलीवुड स्टार की वापसी

इस दिन स्क्रीन पर आ सकती है धनुष की 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर'

'उयर्नथा मनिथन' में बिग-बी को लेकर यह बात आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -