कमांडो की मेहनत नजर आएंगी
कमांडो की मेहनत नजर आएंगी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत् जामवाल की फिल्म कमांडो 2 आज रिलीज हो गई है. फिल्म में विद्युत् के बेहतरीन एक्शन सीन है और उनके इस एक्शन सीन्स के कायल तो उनके फिल्म निर्माता विपुल अमृत शाह भी है. ऐसे में जब फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्युत् से सवाल किया गया कि क्या उन्हें हॉलीवुड अभिनताओं से भी बेहतरीन एक्शन हीरो माना जा रहा है.

ऐसे में विद्युत् कहते है कि ऐसा माना जाना बिलकुल ही गलत है क्योकि हॉलीवुड में एक्शन सीन्स को फिल्माने के लिए करोडो रूपए खर्च किये जाते है और जबकि हम रियलिस्टिक एक्शन पर ज्यादा जोर दे रहे है. ऐसे में हॉलीवुड एक्टर्स से तुलना किया जाना गलत है. हाँ हालाँकि उन्होंने फिल्म के लिए खूब ज्यादा मेहनत की है और यह आपको फिल्म के दरमियान देखने को मिलेगी.

जब विद्युत् से सवाल किया गया कि उनकी फिल्म कमांडो के बाद उन्हें कमांडो 2 में आने में 3 साल लग गए इस बिच उन्होंने क्या किया. इसका जवाब देते हुए विद्युत् ने कहा कि इस बिच उन्होंने तिग्मांशु धुलिया के निर्देशन में बनी फिल्म यारा पर काम किया. फिल्म कमांडो में एक्शन हीरो के रोल में नजर आने वाले विद्युत् कहते है कि वे कॉमेंडी और रोमांटिक रोल भी करना चाहते है. लेकिन फ़िलहाल उन्हें एक्शन हीरो वाली फिल्मे ही मिल रही है.

फिल्म रिव्यू - ब्लैक मनी के साथ कमांडो की वापसी

मेरी तुलना टाइगर से वाह मजा आ गया....

गुरमेहर के सपोर्ट में विद्या....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -