अपने करियर को शानदार मानते हैं विद्युत जामवाल

हाल ही में अभिनेता विद्युत जामवाल जामवाल ने कहा कि, ''उन्होंने अपने करियर में अब तक जो कुछ भी हांसिल किया है वो उससे खुश हैं.'' जी हाँ, विद्युत जामवाल का कहना है कि, ''उनका शुरू से ही एक एक्शन हीरो बनने का इरादा था.''

आप सभी को बता दें कि विद्युत जामवाल ने साल 2011 में एक्शन से भरपूर फिल्म 'फोर्स' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और उसके बाद में उन्हें 'कमांडो' फ्रैंचाइजी और 'जंगली' जैसे हाई-ऑक्टेन एक्शन में देखा गया. वहीं वह हिंदी सिनेमा की दुनिया में अब तक की अपनी यात्रा को कैसे देखते हैं इसे लेकर उन्होंने बात की और कहा कि, "मैं वर्तमान में जीता हूं. ना तो मैं पीछे देखता हूं और ना भविष्य की ओर. मैं खुश हूं. मैं हमेशा से ऐसा ही रहा हूं. मेरे पिता एक आर्मी ऑफिसर हैं और मैं एक मध्यमवर्गीय लड़का हूं. लोग सोचते हैं कि मैंने बहुत कुछ हांसिल किया है. मुझे गर्व महसूस होता है, जब मेरा परिवार, दोस्त और बचपन के दोस्त मेरे स्टारडम का आनंद लेते हैं."

वैसे विद्युत जामवाल अब अपने अगले प्रोजेक्ट 'खुदा हाफिज' के लिए तैयार हैं और उन्हें लगता है कि इन बीते 9 सालों में उन्होंने खुद के लिए अच्छा काम किया है. वैसे हाल ही में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने अपने लिए बहुत अच्छा किया है. मेरा इरादा एक्शन हीरो और खलनायक बनने का था इसलिए यह एक शानदार यात्रा रही. ईश्वर मुझ पर दयालु रहा है."

क्या अलग हो गए हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी?

जब ऐश्वर्या पर लगे थे अनप्रोफेशनल होने के इल्जाम, विवेक ओबेरॉय ने दिया था यह जवाब

लॉकडाउन में प्रिंसेस बनी प्रियंका चोपड़ा, भतीजी ने किया मेकओवर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -