लॉकडाउन में प्रिंसेस बनी प्रियंका चोपड़ा, भतीजी ने किया मेकओवर
लॉकडाउन में प्रिंसेस बनी प्रियंका चोपड़ा, भतीजी ने किया मेकओवर
Share:

इस समय दुनियाभर में फैले कोरोना संक्रमण के कारण बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति और परिवार के साथ लॉस एंजिल्स में हैं. जी हाँ, प्रियंका लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने काम के बारे में बताती रहती हैं. इसी क्रम में हाल ही में उन्होंने अपने मेकओवर की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. वैसे इन तस्वीरों की खास बात ये है कि प्रियंका का ये मेकओवर उनकी भतीजी ने किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जी हाँ, हाल ही में तस्वीरों को प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा किया है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में प्रियंका का मेकअप कर रही बच्ची उनकी भतीजी हैं और उनकी भतीजी उनका प्रिंसेस मेकअप कर रही हैं. वहीं इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है, 'मई का पहला सोमवार. इस साल की थीम है: प्यारी प्यारी प्रिंसेस'. आप सभी देख सकते हैं प्रियंका ने तीन तस्वीरें साझा की हैं.

इनमे पहली तस्वीर में उनकी भतीजी उनका मेकअप कर रही है वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका कैमरा पर अपना मेकअप दिखा रही हैं. इसी के साथ तीसरी तस्वीर में छोटी सी बच्ची उन्हें प्रिंसेस क्राउन पहना रही है. वैसे इन तस्वीरों को देखने वाले प्रियंका की तारीफों के पूल बांधे बिना नहीं रह पाए हैं. सभी उन्हें बेहतरीन, बिंदास, दिलचस्प कह रहे हैं.

सीढ़ियों से गिरे डिस्को डांसर के सिनेमैटोग्राफर, हालत है बहुत गंभीर

लॉकडाउन में शराब की दुकाने खुलने से नाराज हुई यह एक्ट्रेस, खोलने वालों को कहा बेवकूफ

तब्बू के जीजा थे विंदु दारा सिंह, लग चुका है आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -