जब ऐश्वर्या पर लगे थे अनप्रोफेशनल होने के इल्जाम, विवेक ओबेरॉय ने दिया था यह जवाब

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर होने वाली ऐश्वर्या राय का नाम विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ चुका है. आप सभी जानते ही होंगे एक फिल्म के दौरान दोनों को प्यार हो गया था और उसके बाद दोनों काफी समय तक साथ रहे थे. जी दरअसल आज हम आपको बताने जा रहे हैं विवेक का एक पुराना इंटरव्यू जो फिल्म 'क्यों हो गया ना' के दौरान लिया गया था.

उस दौरान ऐश्वर्या पर लोग अनप्रोफेशनल होने के इल्जाम लगाते थे और इसी को लेकर विवेक ने बातें की थी. उन्होंने ऐश्वर्या के जमकर तारीफों के पूल बांधे थे. जी दरअसल एक बार जब एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ने कहा था- 'वह अपने बालों को सही दिखाने के लिए दो घंटे पहले आती थी. वह फिल्म में विग नहीं पहनती है, यदि शूटिंग सुबह 7 बजे शुरू होनी थी, तो उसे सुबह 5 बजे आना रहता था.'' आगे विवेक ने कहा था, 'दुखद बात यह है कि अगर रात में ओस होती, तो उसके बाल सीधे हो जाते. [फिल्म में ऐश के कर्ल हैं]. इसलिए उन्हें फिर से करना पड़ा. फिर भी, कुछ लोग उन्हें अनप्रोफेशनल कहते हैं. मैं आश्चर्यचकित हूं!' वहीं आगे जब विवेक से इस दौरान पूछा गया, 'आपका रील लव भी आपका असली प्यार है ...'

तो विवेक ने कहा, 'मैं इस बारे में बात नहीं करूंगा. फिल्म पर ध्यान केंद्रित करें.' विवेक ने कहा था, ''ऐश्वर्या और अमितजी ने मुझे सिखाया कि कैसे पेशेवर रहें, परेशान न हों और हर समय मज़े करो.'' आप सभी को यह भी बता दें कि भले ही इंटरव्यू के दौरान विवेक ने अपने और ऐश्वर्या के रिश्ते पर कुछ नहीं कहा लेकिन कहा जाता है ऐश्वर्या के 30 वें बर्थडे पर विवेक ने उन्हें 30 तोहफे दिए थे.

मीरा चोपड़ा के पिता संग हुई लूटपाट, एक्ट्रेस ने CM केजरीवाल से किया सवाल

सीढ़ियों से गिरे डिस्को डांसर के सिनेमैटोग्राफर, हालत है बहुत गंभीर

शादी के बाद कितनी बदल गई है शिल्पा शेट्टी की जिंदगी, वीडियो शेयर कर खोला राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -