अपने एक्शन से विद्युत ने बनाई पहचान
अपने एक्शन से विद्युत ने बनाई पहचान
Share:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल का आज जन्मदिन है. 10 दिसम्बर 1980 को जन्मे विद्युत ने 3 साल की उम्र में ही मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया था. विद्युत ने बॉलीवुड में एक खलनायक की भूमिका में कदम रखा था. खलनायक के रूप में दर्शको ने विद्युत को पसंद किया है. विद्युत की पहली फिल्म 'फ़ोर्स' थी. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम ने काम किया था. विद्युत के खलनायक भूमिका निभाने पर सभी फिल्म इंडस्ट्री में यह सवाल भी पूछते है कि क्या बॉलीवुड को एक अच्छा खलनायक मिल गया है.

मार्शल आर्ट के ज्ञाता विद्युत बॉलीवुड में अपनी आकर्षक सूरत के कारण जाने जाते है. विद्युत ने 19 साल की उम्र में कलारिपट्टू से मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है. विद्युत ने कहा है कि फ़ोर्स फिल्म में काम करना उनके लिए अच्छा रहा है. इस फिल्म में काम करने के बाद विद्युत की जिंदगी बदल गई है. 'फ़ोर्स' फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म 'काखा काखा' की रीमेक है. इस फिल्म में काम करने के लिए विद्युत ने ज्यादा मेहनत नही की है.'फ़ोर्स' फिल्म के डायरेक्टर निशिकांत कामत है.

जब विद्युत मुंबई में थे तब निशिकांत अपनी फिल्म के लिए ऑडिशन ले रहे थे. विद्युत ने जब ऑडिशन के बारे में सुना तो वे अपने मार्शल आर्ट की कला के साथ ऑडिशन देने पहुँच गए. विद्युत ने कहा है कि निशिकांत के साथ काम करना बहुत रोमांचित रहा है.जॉन और जेनेलिया के साथ काम करना विद्युत के लिए एक सरप्राइज़ की तरह था. विद्युत ने केरल के एक आश्रम से शिक्षा प्राप्त की है. विद्युत को बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और विनोद खन्ना बहुत पसंद है. विद्युत ने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग बच्चो को भी दी है. विद्युत विपुल शाह की फिल्म कमांडो में नजर आये. फिल्म में विद्युत के एक्शन को काफी ज्यादा पसंद किया गया. इन दिनों वे इस फिल्म के सीक्वल में काम कर रहे है.

'नोटबंदी' पर शाहरुख ने तोड़ी अपनी चुप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -