विद्या की ‘कहानी 2', का टीजर रिलीज.....
Share:

विद्या बागची को कौन नहीं जानता जी हाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल विद्या बालन की जिन्होंने अपनी हिट फिल्मों में शामिल फिल्म "कहानी" में विद्या बागची का किरदार निभाया था इस किरदार के जरिये विद्या बालन ने खूब तारीफे भी बटोरी थी,अब एक बार फिर वे इसी फिल्म के सिक्वल "कहानी 2" में नजर आने वाली है इस फिल्म में भी विद्या बालन, विद्या बागची का ही किरदार निभाने वाली है. 

तथा सुनने में आया है कि फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की आगामी थ्रिलर फिल्म ‘कहानी 2' इस साल 25 नवंबर को रिलीज होगी. यह 2012 में घोष की हिट फिल्म ‘कहानी' का ही सिक्वल है. इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री विद्या बालन ने रिलीज डेट की पुष्टि की है. तथा इसके साथ साथ विद्या ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. 'कहानी' में अभिनेत्री ने एक प्रेगनेंट लेडी का किरदार निभाया था.

इस फिल्‍म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की थी. 'कहानी 2' की शूटिंग कलिमपोंग और कंजनजंगा की हसीन वादियों में फिल्‍माई गई है. ‘कहानी 2' में हमे विद्या बालन के साथ साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल भी नजर आने वाले है. गौरतलब है की विद्या की पूर्व की 'कहानी' में हमे ‘कहानी' में हमे बालन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और परमब्रत चटर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -