सुपरस्टार रजनी के साथ रोमांस करती दिखेंगी विद्या बालन
सुपरस्टार रजनी के साथ रोमांस करती दिखेंगी विद्या बालन
Share:

बॉलीवुड में महिला प्रधान फिल्मे करने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करती नजर आ सकती हैं. बॉलीवुड में चर्चा है कि विद्या बालन रजनीकांत की अगली फिल्म में लीड हीरोईन के रूप में नजर आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि विद्या से इसके लिए संपर्क किया जा चूका है. हालांकि विद्या ने कई साल पहले एक तमिल फिल्म की शूटिंग की थी, लेकिन कुछ कारणों से उन्हें वह फिल्म बीच में है छोड़नी पड़ी थी.

तब से विद्या ने साउथ इंडियन मूवी से किनारा ही कर लिया था. अब लग रहा है कि विद्या एक बार फिर इस ओर रूख कर सकती हैं. रजनीकांत इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और सोनाक्षी सिन्हा जैसी टॉप अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं. पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में कोई हीरोईन नहीं होंगी, लेकिन प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अब विद्या को अपनी इस फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं.

इसके लिये विद्या से बात चल रही है, लेकिन अभी तक उनकी सहमति नहीं मिली है. पहले विद्या ने कहा था कि उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री से कोई अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे हैं. इन दिनों विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म हमारी अधूरी कहानी के प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और राजकुमार रॉव मुख्य भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -