अब विद्या को विद्या नही कहिये रायफल रानी....
अब विद्या को विद्या नही कहिये रायफल रानी....
Share:

बॉलीवुड की डर्टी गर्ल विद्या बालन जो के अभी तो अपनी फिल्म 'बेगम जान' के चलते फिर से सुर्खियों में चल रही है. फिल्म बेगम जान में हमे अभिनेत्री विद्या बालन का कोठे वाली वेश्या का रूप नजर आने वाला है. फिल्म के लिए विद्या को काफी उम्मीद भी बंधी हुई है. अपनी इस आगामी फिल्म के लिए विद्या बालन आजकल एक खतरनाक काम को भी अंजाम दे रही है.

जी हाँ, जनाब आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के लिए बेगम विद्या बालन ने खतरनाक हथियारों में शुमार हथियार रायफल को चलाना भी सीख लिया है. खबर के मुताबिक अपनी इस फिल्म के लिए विद्या बालन ने बहुत ही कम समय में रायफल चलाना सीख ली है. विद्या बालन ने केवल दस दिनों में इस खतरनाक हथियार को चलाना सीख लिया है.

विद्या बालन की इस फिल्म में हमे विद्या के अलावा बॉलीवुड के और भी चर्चित चेहरे नजर आने वाले है जिनमे है सिंगर व एक्टर ईला अरुण, गौहर खान, पल्लवी शारदा, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, राजित कपूर, आशीष विद्यार्थी, विवेक मुशरान, चंकी पांडे के अलावा और भी चर्चित हस्तियां नजर आने वाली है. आपको बता दे की विद्या बालन की इस फिल्म में विभाजन की पृष्ठभूमि में कई सारे ऐक्शन सीन्स भी हैं जिनके लिए ऐक्ट्रेस को राइफल चलानी थी.

रिमेक फिल्मो में काम करने को लेकर उत्सुक नहीं है उल्लाल गर्ल

 बेगम जान के किरदार को गालियां मजबूत करती है : विद्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -