शादी मेरे जीवन का एक बड़ा बदलाव है....

एक्ट्रेस विद्या बालन अब एक वांटेड हो गई है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। आपको बता दे की फिल्म कहानी2 में हमे विद्या क्रिमिनल के रूप में नजर आने वाली है व पूर्व में फिल्म के पोस्टर भी रिलीज हुए थे. अभिनेत्री विद्या का यह नया अवतार फिल्म निर्देशक सुजाॅय घोष की हिट थ्रिलर फिल्म ‘कहानी’ के सीक्वल के लिए है। सीक्वल का नाम ‘कहानी 2 दुर्गा रानी सिंह है. 

इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म के लिए निर्देशक सुजॉय घोष और विद्या बालन फिर एक बार एक साथ आए हैं। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में हैं. इसके साथ ही अपनी शादी के सवाल पर अभिनेत्री ने बयान में दोहराया कि, शादी ने उनकी जिंदगी बदल दी है, जबकि शादी से पहले उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह अपना घर बसाएंगी. विद्या ने कहा, ‘शादी आपको बदल देती है.

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शादी करूंगी. जब मैं सिद्धार्थ से मिली, तो मेरा विचार बदला. मैं कभी शादी की कल्पना भी नहीं कर सकती थी. यह मेरे लिए एक बड़ा बदलाव है.’ आपको बता दे कि कहानी की अपार सफलता के बाद विद्या इस फिल्म के सीक्वल में एक बार फिर से दमदार किरदार निभाती दिखाई देंगी। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का पोस्टर काफी युनिक है। जिसे देख आप भी अचंभित रह  जाएंगे। यह फिल्म 2 दिसम्बर 2016 को रिलीज होगी.

मोदी की नोटबंदी पर सलमान का बढ़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -