बोल्ड तस्वीर को लेकर ट्रोल्स का शिकार हुई विद्या बालन
बोल्ड तस्वीर को लेकर ट्रोल्स का शिकार हुई विद्या बालन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपने बोल्ड अवतार को लेकर जमकर चर्चा में है. बता दे कि, विद्या ने हाल ही में डब्बू रतनानी के 2018 कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया है जिसमे वह बेहद ही हॉट अवतार में नजर आ रही है. विद्या ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. ख़ास बात यह है कि विद्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

 

विद्या की इस तस्वीर पर लोगों ने कई तरह के कमेंट शेयर किये. एक यूजर ने लिखा कि, '..और फिर तुम कहती हो कि सेना का एक जवान मेरे सीने को घूर रहा था." दरअसल बीते दिनों विद्या ने अपने बयान में कहा था कि, "जब मैं कॉलेज में थी, एक आर्मी जवान वीटी स्टेशन पर खड़ा था और मेरी तरफ देखे जा रहा था वह लगातार मेरे ब्रेस्ट को घूर रहा था और फिर उसने मेरी तरफ देखकर आंख मारी." बस इसी बात को याद करते हुए लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर्स ने तो ये भी लिखा कि, "अपना सीना थोड़ा ढंक कर रखो नहीं तो कोई पुलिस वाला या आर्मी वाला फिर से देखने लगेगा सेक्सी लेडी." यही नहीं बल्कि, एक यूजर ने इसी पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में लिखा- इसने बोला था कि रेलवे स्टेशन पर एक फौजी मुझे घूर रहा था." गौरतलब है कि, विद्या हाल ही में फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में नजर आई थी इस फिल्म में विद्या ने एक हाउसवाइफ की भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़े

'धड़क' का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, रोमांटिक लुक में दिखा कपल

श्रुति ने अपने फोटोशूट में एक्सपोज़ किये प्राइवेट पार्ट्स

इस बात को लेकर बेहद उत्साहित है नेहा धूपिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -