विद्या के पति का नाम ‘जंपानो'

विद्या के पति का नाम ‘जंपानो'

बॉलीवुड की खूबसूरत अभेनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा सुर्खियों में है. खूबसूरत विद्या बालन जो की अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म कहानी2 को लेकर खासा सुर्खियों में है. अभिनेत्री विद्या बालन जो की देखा जाए तो अपनी फिल्म कहानी2 के चलते आजकल चर्चाओ में छाई हुई है. अभी वैसे भी विद्या की ‘कहानी-2 – दुर्गा रानी सिंह’ जो की 2 दिसंबर को ही रिलीज होने वाली है तो इसके लिए विद्या काफी खुश है व उन्हें अपनी इस फिल्म से भी काफी आशा बनी हुई है.

तथा अभी हाल ही में अभिनेत्री विद्या ने कहा है कि अब अपराध के खिलाफ बिना किसी डर और संकोच के लड़ने का समय आ गया है. अभिनेत्री विद्या की शादी फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ में हुई है व पता चला है की उनकी शादी के चार साल पुरे हो गए है. साथ ही हमे आज यह भी पता चल गया है की विद्या अपने पति को किस नाम से पुकारती है.

अभिनेत्री विद्या बालन अपने पति को जंपानो कहती हैं. यह इतावली फिल्म ‘ला स्ट्राडा’ का चर्चित किरदार है. विद्या ने कहा की अभी हाल ही मेने इतावली फिल्म ‘ला स्ट्राडा’ देखी और उसके एक किरदार का नाम ‘जंपानो’ था व अपने पति को चिढ़ाने के लिए मेने उनका नाम ‘जंपानो' रख दिया.   
 

पहले से कितने बदल गए है ये बॉलीवुड स्टार्स