अब देखिये विद्या का गुस्सा
अब देखिये विद्या का गुस्सा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जो की अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म कहानी2 को लेकर खासा चर्चाओ में है. अभिनेत्री विद्या बालन जो की देखा जाए तो अपनी फिल्म कहानी2 के पहले डेंगू के रोग से भी गुजर चुकी है.

जिसके बाद वह बेड रेस्ट पर अपने घर पर ही आराम कर रही थी तथा पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद ही विद्या बालन ने फिल्म की शूटिंग को शुरू किया था. अभी विद्या बालन की फिल्म के बारे में पता चला है कि अब इस फिल्म का प्रोमो भी सभी के सामने आ चूका है.

गौरतलब है की अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म कहानी2 का ट्रेलर वैसे भी पूर्व में रिलीज हो गया था जिसे की काफी पसन्द भी किया गया था व अब इस फिल्म का प्रोमो भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे विद्या का गुस्से वाला अवतार देखने को मिल रहा है. अभिनेत्री विद्या बालन की इस फिल्म में हमे अभिनेता अर्जुन रामपाल भी अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आने वाले है.

अभी वैसे भी पुर्व में हमे विद्या बालन के बारे में यह भी पता चला था की वह भी अब हमे सोशलमीडिया साइट्स फेसबुक पर आ गई है. अब हम विद्या को फेसबुक पर भी देख सकेंगे. फिल्म कहानी2 में हमे विद्या का एक अलग ही अंदाज नजर आने वाला है. इस फिल्म में विद्या 'वॉन्टेड क्रिमिनल' दुर्गा रानी के किरदार में नजर आएंगी.

मैं 'दिल चाहता है' गर्ल सीक्वल पर काम कर रहा हूँ... 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -