'सूर्यकुमार को अब और नहीं खिलाना चाहता..', कप्तान रोहित ने क्यों कही ये बात ?
'सूर्यकुमार को अब और नहीं खिलाना चाहता..', कप्तान रोहित ने क्यों कही ये बात ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच जीतने के बाद सूर्यकुमार यादव की जमकर प्रशंसा की। रोहित शर्मा से जब हर्षा भोगले ने सूर्यकुमार यादव की फॉर्म को लेकर सवाल पुछा, तो रोहित के जवाब ने सबको चौंका दिया। रोहित ने कहा कि वह अब चाहते हैं कि सूर्यकुमार यादव को सीधा 23 अक्टूबर को खेलें।

बता दें कि, टीम इंडिया को 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप से पहले यह अंतिम श्रृंखला है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारत ने 16 रनों से जीत हासिल की ही। भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंद पर 61 रनों की आतिशी पारी खेली। भारत ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 237 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने भी काफी जोर लगाया, लेकिन वो 20 ओवर में तीन विकेट पर 221 रन ही बना सकी।

इस मैच के बाद रोहित शर्मा से हर्षा भोगले ने पूछा कि वह सूर्यकुमार यादव की इस फॉर्म को किस प्रकार बरकरार रखना चाहेंगे, इस पर रोहित ने कहा कि, 'मैं अब सोच रहा हूं कि सूर्यकुमार यादव को और नहीं खिलाऊं और सीधा 23 अक्टूबर को उसको ग्राउंड पर उतारूं। वह जिस प्रकार की फॉर्म में है, वह इस तरह का खिलाड़ी है, जो खेलना चाहता है, अपने गेम का आनंद लेना चाहता है और खुश रहना चाहता है और हम उसे खुश रखना चाहते हैं।'

Video: निर्णायक मैच में बाबर आज़म ने टपकाए दो अहम कैच, इंग्लैंड से सीरीज हारा पाकिस्तान

शहर के इस बड़े होटल में रुकेंगे क्रिकेट खिलाड़ी, जल्द ही होगा दिगज्जों का आगमन

सूर्या का तूफ़ान, राहुल का कमाल.., टीम इंडिया ने पहली बार अफ्रीका को T20 सीरीज में दी पटखनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -