केरल गोहत्या विवाद : BJP ने जारी की वीडियो में मौजूद शख्स की राहुल के साथ कई तस्वीरें
केरल गोहत्या विवाद : BJP ने जारी की वीडियो में मौजूद शख्स की राहुल के साथ कई तस्वीरें
Share:

नई दिल्ली : केरल राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओ के गाय काटे जाने का वीडियो के वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है, कल रात केरल बीजेपी अध्यक्ष राजशेखरन ने ये वीडियो अपलोड किया. राजशेखरन ने इस बारे में ट्वीट किया है कि सरेआम बीच सड़क पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने गोवध किया. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस मामले को लेकर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने ट्टिटर पर कुछ तस्वीरें जारी की है.

इन तस्वीरों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नजर आ रहे है, वहीं उनके साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है. बग्गा का दावा है कि गाय काटते वक्त वीडियो में जो शख्स दिख रहा है, उसकी कई तस्वीरें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ भी है. बग्गा ने आगे कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ गाय नहीं काटी बल्कि 100 करोड़ हिन्दुओ को चुनौती दी है. इससे उनकी भावनाओ को ठेस पहुंची है.

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई है. खुद कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर ट्विटर पर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि यह एक ऐसी घटना है जिसका समर्थन कोई नहीं कर सकता. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है कि कांग्रेस इस हरकत का समर्थन नहीं करती. अगर किसी ने किसी कानून का उल्लंघन किया है तो उसको कानून के अनुसार डील किया जाएगा. अभी इस चीज का कोई प्रमाण नहीं है कि गाय काटने वाले कांग्रेस के है या नहीं. अगर वो कांग्रेस के है तो भी कांग्रेस उसके समर्थन में नही है.

केरल गोहत्या विवाद में कूदे योगी, कहा : सेकुलर संगठन इस मामले पर चुप क्यों

केरल के CM ने कहा हम क्या खाएं, यह दिल्ली - नागपुर न बताएं

सरेआम गाय काटने पर बैकफुट पर आई कांग्रेस, राहुल ने दी सफाई

केरल सरकार ने स्लाॅटर हाउस को लेकर PMO को लिखा पत्र, मछली सेवन हो सकता है प्रतिबंधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -