VIDEO! टीचर ने आग में फेंके बच्चों के iPhone, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
VIDEO! टीचर ने आग में फेंके बच्चों के iPhone, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

विद्यालयों में बच्चों की भलाई के लिए बहुत सख्त नियम बनाए जाते हैं. ये उनके अच्छे के लिए ही होता है. विशेष तौर पर बोर्डिंग स्कूलों (Boarding School Video) में तो बच्चों पर बहुत कठोरता बरती जाती है. बोर्डिंग स्कूलों में बच्चों को फ़ोन लाना मना होता है. मगर इसके पश्चत भी कई बच्चे छिपाकर फ़ोन ले आते हैं. कुछ विद्यालयों में पकड़े जाने पर अध्यापक ये मोबाइल सीज कर उनके माता-पिता को दे देते हैं. मगर इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के पश्चात् सभी लोग दंग हो  गए हैं.

वही ये वायरल वीडियो इंडोनेशिया (Indonesia) के एक बोर्डिंग स्कूल का है. इसमें स्कूल अध्यापक फ़ोन को आग के ड्रम में फेंकती दिखाई दी. आग में एक-दो नहीं, बल्कि कई स्मार्टफोन फेंकते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में आग के ड्रम के आसपास बच्चे एकत्रित थे. उनके सामने ही अध्यापक ने एक-एक कर फ़ोन को जला दिया. एक अध्यापक ने जब अपने पास जमा कई फ़ोन को जला दिया, तब दूसरी टीचर सामने आई. उसने भी आग में मोबाइल फोन डाल दिया.

वही ये वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया. वायरल होते ही अध्यापक को फ्लेम थ्रोअर के नाम से बुलाया जाने लगा. कहा जा रहा है कि आग में फेंके कई मोबाइल आईफोन थे. इतने महंगे मोबाइल को अध्यापकों ने आग में फेंक दिया. इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. कई लोग इस वीडियो के सपोर्ट में हैं. उनका कहना है कि जब माता-पिता को भी पता है कि बोर्डिंग स्कूल में फ़ोन नहीं लाना है तब अपने बच्चों को इतने महंगे मोबाइल के साथ भेजा क्यों? वहीं कई लोगों ने अध्यापकों के इस बर्ताव की आलोचना की. उन्होंने लिखा कि अध्यापकों को ये मोबाइल माता-पिता को वापस कर देना चाहिए था.

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच ग़ाज़ियाबाद का 250 करोड़ का कारोबार फंसा, व्यापारी चिंतित

ओडिशा में एक महीने में पहली बार शून्य कोविड-19 मौतों की सूचना मिली

शिल्पा शेट्टी संग जमकर नाचे जैकी श्रॉफ, केमिस्ट्री देख थमी फैंस की सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -