VIDEO: शाहरुख़ को नहीं मिल रहा काम, गुस्से में बालकनी से नीचे फेंका फ़ोन

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को लेकर इस समय काफी चर्चाएं हो रहीं हैं। वैसे शाहरुख़ वो स्टार हैं जो सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं। हालाँकि बीते कुछ सालों से उन्होंने अपनी एक भी फिल्म के बारे में जानकारी नहीं दी है। आखिरी बार शाहरुख खान को आप सभी ने फिल्म 'जीरो' में देखा होगा। वहीं अब शाहरुख खान के फैन्स उनके फिल्म अनाउंस करने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले शाहरुख खान का एक नया विज्ञापन सामने आया था, और उस विज्ञापन की अब तक कई कड़ी सामने आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney Hotstar (@disneyplushotstar)

इस विज्ञापन में वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने का हिंट देते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं विज्ञापन में शाहरुख अपने घर की बालकनी में खड़े फैन्स को हेलो कर रहे थे और उनके साथ एक्टर राजेश जैस भी हैं। उन्ही से शाहरुख़ डिज्नी प्लस हॉटस्टार के बारे में बात कर रहे हैं। इस विज्ञापन में राजेश बताते दिखाई दे रहे हैं कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार से मैसेज आ गया है, लेकिन जिस मैसेज की उम्मीद शाहरुख को होती है, वह वो नहीं होता।

इसी को देखते हुए शाहरुख उस शख्स के हाथ से फोन बालकनी से नीचे फेंक देते हैं। अब यह देखने के बाद फैन्स कयास लगा रहे हैं कि कहीं शाहरुख अपने किसी नए प्रोजेक्ट को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर तो नहीं रिलीज करने वाले। वैसे अब फैंस से इंतज़ार नहीं हो रहा है और वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द शाहरुख़ अपने नए प्रोजेक्ट का एलान कर दें।

VIDEO: सना खान को बहन कहते थे उनके शौहर, लोग बोले- 'ये कैसा रिश्ता'

हिमाचल प्रदेश: दर्दनाक सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत

मोदी सरकार ने किया पारिवारिक पेंशन निलंबित करने की पुरानी नीति में संशोधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -