VIDEO: सना खान को बहन कहते थे उनके शौहर, लोग बोले- 'ये कैसा रिश्ता'

फिल्मी दुनिया को छोड़कर धर्म के रास्ते पर चलने वाली पूर्व अभिनेत्री सना खान ने हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा किया है। आप जानते ही होंगे कि सना ने मौलाना अनस सईद से निकाह किया है और वह और उनके शौहर इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल इसकी वजह सना खान का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है। इस वीडियो में सना इस्लामी जलसों को संबोधित करते हुए नजर आ रहीं हैं। वहीं इस दौरान सना खान वहाँ मौजूद लोगों को यह बताती दिख रहीं हैं कि किस तरह उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ा और उनके शौ​हर अनस पहले उन्हें क्या कहकर बुलाते थे।

आप सुन सकते हैं सना कहती हैं, 'आप यकीन नहीं मानोगे कि अनस शुरुआत में मुझे बहन बुलाते थे। मैं जब भी यह सोचती हूँ, मुझे बहुत हँसी आती है।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'वह मुझे एक दावत में मिले थे। उनका काम था कि अगर कोई एक भी इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है, तो और बहनों का भी फायदा हो जाएगा। इस दौरान जब वो मुझे मिले तो जी बहन, जी बहन कह रहे थे और मैं भी उन्हें जी मौलाना, जी मौलाना कह रही थी। मुझे क्या पता था ये मेरे हमसफर बन जाएँगे।' इस समय सना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे देखकर एक यूजर ने लिखा, ”सुनिए, पहले बहन बुलाया फिर शौ​हर बन गए। बहन बुलाते-बुलाते क्या प्यार हो सकता है? अगर बहन का दर्जा दिया तो फिर कोई किसी को शौहर की नज़र से कैसे देख सकता है? इनके रिश्ते से मुझे कोई शिकायत नहीं, बल्कि रिश्ते की बुनियाद से है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ”इंडस्ट्री से कोई एक बहन सही रास्ते पर आ जाती है, तो और बहनों का फायदा हो जाएगा। सना खान इसका मतलब ये है क्या कि इंडस्ट्री में लड़कियाँ गलत रास्ते पर हैं। दूसरा की बहन केवल मुँह पर होता है।” इसके अलावा एक यूजर ने तो यह तक पूछ डाला कि, 'सना खान ये कौन सा रिश्ता है।” अभी कुछ दिनों पहले ही सना के शौहर अनस का भी एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हुआ था, जिसमें वह कह रहे थे कि 'वह पहले सना खान को बहन कहा करते थे।'

बिहार: पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, हत्या की आशंका

मुंबई डायरीज 26/11: आतंकवाद की जगह दिखाई धर्मनिरपेक्षता, हिन्दू से अच्छे हैं मुसलमान!

तेलंगाना: अपनी 3 वर्षीय बेटी को बेरहमी से पीटने वाला पिता गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -