हिमाचल प्रदेश: दर्दनाक सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के पुलिस थाना गगरेट के तहत होशियारपुर मार्ग के चेक पोस्ट से 150 मीटर पीछे आशा देवी में बाइक पर सवार तीन पुलिस कर्मियों को किसी अज्ञात वाहन ने रौंद डाला। इस दर्दनाक हादसे में तीनों पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात तक़रीबन 10:30 बजे तीनों जवान एक बाइक पर सवार होकर आशादेवी स्थित पुलिस चेकपोस्ट पर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

तीनों सिविल ड्रेस में थे, किन्तु उनके ID कार्ड से उनकी पहचान की गई। ID कार्ड से हुई पहचान के मुताबिक, इनके नाम मनोज कुमार, शुभम व विशाल बताये गए हैं और तीनों चौथी IRBN बटालियन के जवान थे। यह तीनों अभी दो दिन पहले ही ऊना में अपनी सेवाएं देने के लिए तैनात किए गए थे और सड़क हादसे में इन तीनों की जिंदगी निगल ली। टक्कर के बाद जब जोर से धमाका हुआ, तो पास में ही कोविड ड्यूटी दे रहे अध्यापकों ने वहां जाकर देखा। तीनों जवान सड़क पर पड़े हुए थे। जानकारी के मुताबिक, दो जवानों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था, किन्तु एक की मौत अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में हुई। मौके से गाड़ी टक्कर मारकर भाग चुकी थी। 

पुलिस ने टोलटैक्स नाका से संदिग्ध गाड़ियों के नंबर लेकर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल 5-6 गाड़ियां पुलिस की सूची में हैं, जिनकी तलाश की जा रही है क्योंकि पुलिस ऐसा मानकर चल रही है कि यह टक्कर किसी बड़े वाहन के साथ हुई है और उसी आधार पर बड़ी गाड़ियों को शुरूआती जांच में शामिल किया गया है। 

इंटरनेशनल डे ऑफ़ साइन लैंग्वेज: उन लोगों की 'भाषा', जो अपने कानों से नहीं सुन सकते

भारत-बांग्लादेश सीमा पर पशु तस्कर और बीएसएफ जवानों के बीच मुठभेड़, एक की मौत

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, जानिए आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -