मैदान पर सुपरमैन बने संजू सैमसंग, हवा में छलांग लगाकर लोगों को किया हैरान
मैदान पर सुपरमैन बने संजू सैमसंग, हवा में छलांग लगाकर लोगों को किया हैरान
Share:

न्यूजीलैंड-भारत के बीच खेले गए सीरीज का 5वे और आखिरी मुकाबले में संजू सैमसन ने एक शानदार कैच रोक कर सभी को हैरान कर दिया. सैमसन ने सीमारेखा के बाहर जा रही गेंद को न केवल सुपरमैन की तरह हवा में छलांग लगाकर पकड़ा, बल्कि तेजी से वापस मैदान के अंदर फेंक कर टीम के लिए चार रन बचाए. सैमसन की इस तूफानी फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट्स के अनुसार शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी कर रहे थे. आठवें ओवर की आखिरी गेंद पर रॉस टेलर ने शानदार शॉट खेला. गेंद मिडविकेट बाउंड्री के के उपर से जा रही थी, तभी संजू सैमसन दौड़ते हुए पहुंचे और हवा में छलांग लगाकर गेंद को पकड़ा. इससे पहले की वह सीमा रेखा के बार जाते, उन्होंने गेंद को मैदान के अंदर फेंक दिया. इस बीच टेलर ने दौड़कर दो रन ले लिए. गेंद अगर सीमारेखा के बाहर चली जाती तो न्यूजीलैंड के लिए छह रन मिल जाते. इससे पहले भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट पर 163 रन बनाए. ओपनिंग करने आए सैमसन एक बार फिर से फेल हो गए. वह सिर्फ दो रन बनाकर आउट हो गए.

भारत ने न्यूजीलैंड को सीरीज के पांचवें और आखिरी टी-20 मुकाबले में भी हरा दिया. टीम इंडिया ने इसी के साथ 5-0 से सीरीज क्लीन स्वीप करते हुए इतिहास रचा. भारतीय टीम पांच मैचों की द्विपक्षीय टी-20 सीरीज में क्लीनस्वीप करने वाली पहली टीम बनी. विराट और रोहित की गैरमौजूदगी में राहुल की कप्तानी में खेल रही टीम इंडिया ने रोमांचक मुकाबले में दमदार खेल दिखाते हुए न्यूजीलैंड को चारों खाने चित कर दिया है.

टीम इंडिया ने किया शानदार प्रदर्शन, फिर भी पीछे रह गया यह खिलाड़ी

जसप्रीत बुमराह के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, बने टी 20 में सबसे अधिक मेडेन ओवर डालने वाले गेंदबाज़

फैंस के बीच घिरे माही, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -