रिलीज हुआ राणा और पवन कल्याण की नई मूवी का धमाकेदार टीजर
रिलीज हुआ राणा और पवन कल्याण की नई मूवी का धमाकेदार टीजर
Share:

साउथ मूवीज के मोस्ट टेलेंटेड एक्टर्स राणा दग्गुबती और पवन कल्याण को आज के समय में कौन  नहीं जानता है, ये दोनों एक्टर्स हमेशा ही अपनी शानदार एक्टिंग के चलते चर्चाओं में बने रहते है, राणा और पवन ने साउथ ही नहीं बल्कि कई भाषाओँ वाली फिल्मों में काम किया है, जिसके बाद से ही उनके क फैंस की संख्या और भी तेजी से बढ़ने लगी है, ऐसे में ये दोनों कलाकार एक बार फिर चर्चाओं का पात्र बने हुए है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म Bheemla Nayak है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म Bheemla Nayak में पवन कल्याण और राणा दग्गुबती का एक शानदार लुक दिखाई देने वाला है, जी हां हम बता दें  कि Bheemla Nayak में राणा दग्गुबती विलन के रोल में नज़र आने वाले है, और इस बात से आप सभी समझे ही गए होंगे की पवन कल्याण मुख्य एक्टर के रूप में दिखाई देंगे. आगे हम बता दें कि यह फिल्म बेहद ही रोमांचित होने वाली है. इस फिल्म को बिग बजट मूवी कहा जा रहा है. 

जी हां इस फिल्म को आने वाले साल के शुरूआती माह यानी की 12 जनवरी 2022 को रिलीज़ किया जाने वाला है, लेकिन उससे पहले हम यह भी बता दें कि इस फिल्म का शानदार टीजर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे अब तक कई लोगों ने देख चुके है, और अब वह सभी इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे है. जो कि जल्द ही रिलीज़ किया जाने वाला है. 

 

पुलिस से परेशान हुए परिवार ने की आत्महत्या करने की कोशिश, जानिए पूरा मामला

तारीखों का गजब संयोग, 2 साल पहले हुई थी दो बेटियों की मौत... अब ठीक उसी दिन जन्मी 'जुड़वा बच्चियां'

ऊधमपुर में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, रवाना हुई रेस्क्यू टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -